लोस चुनाव : 26 अप्रैल को मतदान करके राष्ट्र की प्रगति में दें योगदान

अरुण गोविल के समर्थन में प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित हुआअरुण गोविल के समर्थन में प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित हुआ

मेरठ, 22 अप्रैल (हि.स.)। दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा। इसके लिए चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। मेरठ-हापुड़ सीट से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल के समर्थन में सम्मेलन और रोड शो हो रहे हैं। सोमवार को खरखौदा में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में राष्ट्र की प्रगति के लिए 26 अप्रैल को मतदान करने की अपील की गई।

खरखौदा में हापुड़ रोड स्थित स्वर्णकार फार्म हाउस में सोमवार को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत हासिल होगा और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। अबकी बार 400 सीटें पार होगी।

मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि 26 अप्रैल को प्रत्येक मतदाता को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। इससे मतदाता राष्ट्र की प्रगति में अपना योगदान दे सकते हैं। हमें मतदान करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना है। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में अयोध्या में श्रीराम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई। परदे पर श्रीराम की भूमिका को निभाने वाले अरुण गोविल को भारी मतों से संसद में भेजना है।

इस अवसर पर किठौर के पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मनोज पोसवाल, पूर्व दर्जा राज्य मंत्री लोकेश प्रजापति, समय सिंह सैनी, रोबिन गुर्जर, जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, देवेंद्र गुर्जर, अतुल त्यागी, भंवर सिंह तोमर, योगेंद्र तोमर, अशोक चौधरी, आयुष राणा, संजय प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/विद्याकांत/मोहित

   

सम्बंधित खबर