पन्ना प्रमुखों के बल पर भाजपा लोकसभा चुनाव में हासिल करेगी जीत: धर्मपाल सिंह

गोकुल धाम में प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह :फोटो बच्चा गुप्ता

-पार्टी ने ग्रामीण अंचल पर दिया ध्यान, 4 से 11 फरवरी तक राष्ट्रीय स्तर पर गांव चलो अभियान

वाराणसी, 20 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियों के साथ लोकसभा चुनाव में जीत के लिए भी तय रणनीति के तहत कार्य शुरू कर दिया है। पार्टी संगठन ने आगामी 04 फरवरी से राष्ट्रीय स्तर पर 'गांव चलो अभियान' को लेकर शनिवार को हरहुआ स्थित गोकुल धाम में बैठक की।

प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्र पदाधिकारी, सभी 16 जिलों के जिलाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी, विभिन्न अभियानों के क्षेत्र, जिला पदाधिकारी एवं सभी 337 मंडलों के पन्ना प्रमुखों के साथ दो सत्रों में बैठक कर तैयारियों को परखा। इस दौरान उन्होंने कहा कि मिशन 2024 के लिए प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करने के लक्ष्य के साथ पार्टी चुनावी मोड़ में आ चुकी है। 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम जन्मभूमि पर प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इस दिन हम सभी अपने आस पास के मंदिरों में स्वच्छता, साज सज्जा कर भजन और सुंदर कांड का पाठ करेंगे। साथ ही प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का सजीव प्रसारण देखेंगे। उन्होंने कहा कि इसी दिन भव्य दीपोत्सव का कार्यक्रम करना है।

धर्मपाल सिंह ने कहा कि कहा कि गांव चलो अभियान कार्यक्रम के तहत सभी स्तर के कार्यकर्ताओं को 4 से 11 फरवरी तक चलने वाले इस अभियान के तहत संगठन द्वारा नियत गांव में तीन दिनों तक प्रवास करना है। साथ ही संगठन द्वारा तय दिनचर्या के अनुरूप कार्य करना है।

-नव मतदाता सम्मेलन को सफल बनाने पर चर्चा

प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने 25 जनवरी को आयोजित होने वाले नव मतदाता सम्मेलन को सफल बनाने पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में पहली बार मतदाता बने 18 वर्ष से 23 वर्ष के युवाओं को शामिल करना है। प्रत्येक विधानसभा में दो नव मतदाता सम्मेलन आयोजित करने है। 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नव मतदाता सम्मेलन को वर्चुअल रूप से संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि नव मतदाता सम्मेलन के लिए प्रदेश में अब तक ढाई लाख से अधिक रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं।

धर्मपाल सिंह ने कहा कि पन्ना प्रमुखों के बलबूते पार्टी 2024 लोकसभा चुनाव जीतेगी। इस कारण पन्ना प्रमुखों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। 28 जनवरी को पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन होना है। पन्ना प्रमुखों की मेहनत के चलते भाजपा आने वाले चुनाव में सभी लोकसभा सीटें जीतने में कामयाबी हासिल करेगी।

बैठक की अध्यक्षता काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल और संचालन क्षेत्रीय महामंत्री सुशील त्रिपाठी ने किया। बैठक में एमएलसी अश्वनी त्यागी, प्रदेश मंत्री शंकर गिरी, मीना चौबे, नागेंद्र रघुवंशी, अनामिका चौधरी, प्रदेश कोषाध्यक्ष मनीष कपूर, क्षेत्रीय महामंत्री संतोष पटेल, एमएलसी व जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/आकाश

   

सम्बंधित खबर