अखिलेश को अपने लड़ने के लिए कोई सीट नहीं मिल रही : मोहसिन रजा

लखनऊ, 22 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश हज कमेटी के अध्यक्ष व भाजपा नेता मोहसिन रजा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कन्नौज लोकसभा सीट से परिवार के सदस्य को टिकट देने पर अखिलेश यादव को घेरा है। मोहसिन रजा ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि अखिलेश को अपने लड़ने के लिए कोई सीट नहीं मिल पा रही। कन्नौज लोकसभा सीट पर भी परिवार के सदस्य को अखिलेश ने टिकट दे दिया।

मोहसिन रजा ने कहा कि पीडीए का राग अलापने वाली समाजवादी पार्टी की सूची आयी तो उससे साफ हो गया कि अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में अपनी हार स्वीकार ली है। जाहिर सी बात है, अखिलेश यादव इतनी बड़ी पार्टी के मुखिया हैं और ऐसे में उन्हें अपनी नाक बचानी है। साथ ही कार्यकर्ताओं को भी उनकी नाक बचानी है। इसके लिए अखिलेश ने संकेत दे दिया है, वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। इसी तरह कांग्रेस के नेताओं को भी अपनी जीत पर भरोसा नहीं है।

भाजपा नेता ने गांधी परिवार पर कहा कि सबसे पहले रायबरेली लोकसभा सीट को सोनिया गांधी ने छोड़ दिया। और फिर अब राहुल गांधी वायनाड सीट से नामांकन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट को राहुल ने भी छोड़ ही दिया है। इसी तरह रायबरेली और अमेठी दोनों ही सीटें कांग्रेस ने छोड़ दी है। अभी तक किसी सीट पर कांग्रेस ने उम्मीदवार भी नहीं दिये है।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/दिलीप

   

सम्बंधित खबर