केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे वाराणसी, कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा कर किया भव्य स्वागत

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए खड़े कार्यकर्ता:फोटो बच्चा गुप्ता

—बाबतपुर एयरपोर्ट से शहर तक स्वागत में डटे रहे कार्यकर्ता,सुरक्षा का व्यापक प्रबंध

वाराणसी, 24 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार शाम वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अन्तर राष्ट्रीय हवाईअड्डे के विमानतल पर गृहमंत्री शाह जैसे ही उतरे वहां पहले से मौजूद भाजपा नेताओं,जनप्रतिनिधियों ने कतारबद्ध होकर स्वागत किया।

एयरपोर्ट पर स्वागत करने वालों में मछली शहर के सांसद बीपी सरोज, पिंडरा विधायक अवधेश सिंह, सैयदराजा चंदौली विधायक सुशील सिंह आदि शामिल रहे। एयरपोर्ट से गृहमंत्री अमित शाह का काफिला शहर के लिए रवाना हुआ। पूरे राह भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढ़ोल नगाड़े की थाप पर पुष्पवर्षा के बीच गृहमंत्री का स्वागत किया। गृहमंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए एयरपोर्ट मुख्य मार्ग पर तीन स्वागत प्वाइंट बनाया गया था।

गृहमंत्री महमूरगंज स्थित मोतीझील मैदान में वाराणसी लोकसभा के पॉचों विधानसभा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद तुलसी उद्यान में वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। गृहमंत्री के दो दिवसीय वाराणसी दौरे को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। गृहमंत्री अमित शाह के शहर में प्रवास को देख उनके आने—जाने वाले मार्ग,कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर