वीडी राम के रोड शो में उमड़ी भीड़

पलामू, 24 अप्रैल (हि.स.)।पलामू लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी सह पलामू सांसद विष्णु दयाल राम ने बुधवार को नामांकन के बाद शिवाजी मैदान में जनसभा की। नामांकन कार्यक्रम में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग, नागरिक उद्यान राज्यमंत्री एवं पूर्व सेना प्रमुख जनरल वी.के. सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, बालमुकुंद सहाय, प्रदेश महामंत्री मनोज सिंह समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

जनसभा में भाग लेने से पहले समाहरणालय तक रोड शो किया गया, जिसमे भाजपा के हजारों नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे। मौके पर भाजपा प्रत्याशी सह सांसद विष्णुदयाल राम ने कहा कि उन्होंने आज अपना नामंकन किया है। और दस साल के कार्यकाल में उन्होंने पलामू में बेहतर कार्य किया है और इस बार चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद वे पलामू लोकसभा क्षेत्र में आम जनता की हर सुविधा मुहैया कराएंगे। पलायन, सिंचाई, बिजली समेत अन्य समस्याओं से निजात दिलाना।

मोदी को मजबूत करने के लिए वीडी राम को जीताइए: वीके सिंह

केन्द्रीय मंत्री पूर्व सेना प्रमुख जनरल विजय कुमार सिंह ने कहा कि विकास के लिए वोट कीजिए। आप अच्छी सङ़क, बिजली, सेतु चाहते हैं तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए वीडी राम को जीताइये। उन्होंने कहा कि पहले निर्माण में घटियापन था, इसलिए ब्रीज, सङकें बार-बार टूटती थी, लेकिन मोदी के आने के बाद ऐसा होना रुक गया, क्योंकि देश में मजबूत सरकार का अस्तित्व है। सिंह ने आह्वान किया कि मेरे लिए, भाजपा के लिए, मोदी के लिए भाजपा प्रत्याशी को जीताइये, ताकि मजबूत सरकार बने। उन्होंने कहा कि मुझ पर विश्वास करते हैं तो मुझे विष्णु दयाल राम को जीत का तोहफा दें।

मोदी को तीसरे कार्यकाल के लिए भाजपा प्रत्याशी को जीतना अपरिहार्य: बाबूलाल मरांडी

जनसभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरे कार्यकाल के लिए भाजपा प्रत्याशी को जीतना अपरिहार्य है, इसलिए एनडीए के सहयोगी दल लोजपा वगैरह को मजबूती के साथ मुहिम संचालित करने की आवश्यकता है।

उन्होंने शिवाजी मैदान में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि विकास की धारा रुकने नहीं चाहिए, दलित, पिछङे और गरीब के उत्थान के लिए चिंतित मोदी तीसरे कार्यकाल में सभी सपने पूरे करेंगे। मरांडी ने कहा कि झारखंड जो आज अस्तित्व में है, वह एनडीए की देन है, जयपाल सिंह मुंडा से लेकर शिबू सोरेन तक ने इस राज्य को बेचने के काम किए हैं। उन्होंने कहा कि बालू प्रचुर मात्रा में झारखंड में है, इसके बावजूद इसके लिए राज्य के निवासी तरस रहे हैं। कालाबाजार में इसके लिए मारामरी है। ऊंचे दामों में खरीदने के लिए आम जीवन विवश हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर