एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में नन्हे बच्चों के देशभक्ति गीतों पर झूमे श्रोता

हरिद्वार, 25 अप्रैल (हि.स.)। डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एकेडमी के तत्वावधान में एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में निर्मल संतपुरा के महंत जगजीत सिंह शास्त्री उपस्थित रहे। इस अवसर पर एकेडमी के बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुति भी दी।

ज्वालापुर के पीसी चिल्ड्रन एकेडमी जूनियर हाई स्कूल में हुए इस कार्यक्रम में देश पर मर मिटने वाले क्रांतिकारी और सेना में शहीद हुए वीर जवानों को याद किया गया। मुख्य अतिथि ने मां सरस्वती की मूर्ति पर माल्यार्पण और द्वीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

इस मौके पर कनखल, हरिद्वार और ज्वालापुर की विभिन्न एकेडमी के नन्हे-मुन्ने बच्चाें ने देशभक्ति के गीत गाकर उपस्थित सभागार में सभी का मन मोह लिया। इस अवसर पर श्री पंचायती बड़ा खड़ा उदासीन कनखल के महंत गोविंद दास ने बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन एकेडमी के सचिव भारत भूषण और संजय भारती ने संयुक्त रूप से किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स अकादमी हरिद्वार के अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल, पुण्यदाई सेवा समिति कनखल के रविंद्र गोयल आनंद कुमार टुटेजा, विद्यालय के अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, प्रभात कुमार, श्रीमती पुष्पलता गहलोत आदि लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर