केवल राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति के लिए लगाए लांछन - शेखावत

जोधपुर, 25 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और भाजपा प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रदेश में वर्ष 2020 के घटनाक्रम से भाजपा का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से कोई लेना-देना नहीं था। यह बात हमने पहले भी कही थी और आज भी कह रहे हैं।

गुरुवार को शेखावत अपने निवास पर मीडिया से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। मीडिया के सवालों पर उन्होंने अपरोक्ष रूप से कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति के लिए भाजपा, भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और मुझ पर अनेक लांछन लगाए गए। जो वाद न्यायालय में, उस पर न्यायालय को फैसला करने देना चाहिए। फैसला आएगा तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि हम पर कोई दाग नहीं था, लेकिन दाग जबरदस्ती चिपकाने की कोशिश की गई। यह पब्लिक है, सब जानती है।

शेखावत ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और विकसित भारत की आधारशिला रखने के संकल्प का तूफान आया हुआ है। इसलिए इस बार 400 पार होने में कोई शक नहीं है। जिस तरह 2014 में 272, 2019 में 300 सीटों का आकड़ा पार हुआ था, ठीक उसी तरह इस 400 सीटों का आकड़ा पार होगा।

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

केंद्रीय मंत्री ने अधिक से अधिक लोगों का वोट सुनिश्चित करने के लिए भाजपा जनसंपर्क मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता को अपने बूथ को मजबूत करना होगा और अधिक से अधिक लोग वोट करें यह भी सुनिश्चित करना होगा। यह तभी संभव हो पाता है, जब बूथों को मजबूत किया जाए। बूथों को मजबूत करना भारतीय जनता पार्टी की परंपरा रही है, जिसमें कार्यकर्ताओं का सबसे अधिक योगदान रहता है।

केंद्रीय मंत्री अधिवक्ताओं से भी मिले। अधिवक्ताओं की तरफ से शेखावत को भरपूर समर्थन मिला। शेखावत ने कहा कि उनका जोधपुर शहर और राजस्थान हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं के साथ पारिवारिक संबंध रहा है। एक बार फिर उन संबंधों को तरोताजा करने का समय आ गया है। अधिवक्ताओं ने जिस तरह स्नेह और ऊर्जा के साथ सहयोग देने का आश्वासन दिया है, वह हमारे आपसी स्नेह की आत्मीयता को और प्रगाढ़ करता है।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर