भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य प्रकाश शर्मा अब नहीं कराएंगे नामांकन

कानपुर, 25 अप्रैल (हि.स.)। कानपुर लोकसभा सीट से रमेश अवस्थी को उम्मीदवार बनाये जाने से नाराज भाजपा कार्यसमिति के सदस्य प्रकाश शर्मा ने निर्दलीय नामांकन पत्र ले लिया था। 24 घंटे बाद प्रकाश शर्मा ने प्रेस वार्ता कर साफ कर दिया कि अब वह नामांकन नहीं कराएंगे और अपनी बात पार्टी हाईकमान तक पहुंचा दी है।

भाजपा से कानपुर लोकसभा उम्मीदवार के चुनाव को गलत बताने वाले बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय संयोजक व भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य प्रकाश शर्मा अब नामांकन नहीं कराएंगे। प्रकाश शर्मा ने बुधवार को नामांकन पत्र लिया था। 24 घंटे बाद गुरुवार को एक प्रेस वार्ता करते हुए उन्होंने कहा की भाजपा के कार्यकर्ता चाहते हैं कि वह नामांकन ना कराएं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के मन की बात सुनकर उन्होंने यह फैसला लिया है।

प्रकाश शर्मा ने कहा की मेरे पत्र से नीचे से ऊपर तक हड़कंप मचा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने मेरे पत्र को स्वीकार कर पढ़ा है, यह हमारे लिए बड़ी बात है। मैंने पत्र के जरिये कार्यकर्ताओं की बात ही ऊपर पहुंचाई है। मेरा मानना है की पार्टी का अहित नहीं होना चाहिए। इस दौरान उन्होंने नेतृत्व पर सवाल करते पूछा की एक कार्यकर्ता को कैसा होना चाहिए, वह कैसा आचरण करें। यह भी कटाक्ष किया कि कार्यकर्त्ता क्रिकेटर बने, डांसर बने या अच्छा लेनदेन करने वाला बने। पार्टी हाईकमान बताए कि टिकट पाने के लिए कार्यकर्ता के क्या मापदण्ड होना चाहिये, यह बात मैं खुलकर पूछ रहा हूं। जब पूछा गया कि अब भाजपा उम्मीदवार रमेश अवस्थी को चुनाव लड़ाएंगे तो साफ कहा कि उम्मीदवार का नाम मत लीजिये मैं पार्टी को जिताने के लिए काम करुंगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

   

सम्बंधित खबर