पेड़ से टकराई डीजे लदी पिकअप, युवक समेत दो की मौत, चार घायल

सुलतानपुर, 26 अप्रैल (हि.स.)। अखंडनगर थानाक्षेत्र में डीजे लदी पिकअप ने बाइक को टक्कर मारते हुए पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार एक वृद्ध व पिकअप पर सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं पिकअप पर सवार चार लोग घायल हो गए। सभी को गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अखंडनगर लाया गया। जहां से सभी को अंबेडकर नगर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

कादीपुर-अखंडनगर मार्ग पर थानाक्षेत्र के अलीपुर बाजार की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक नरेंद्र मिश्रा (55वर्ष) पुत्र स्व.कमला मिश्रा निवासी अलीपुर निमंत्रण से बीती रात बाइक से लौट रहे थे। वे अलीपुर बाजार के पास पहुंचे ही थे कि विपरीत दिशा से आ रही डीजे लदी पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दिया और खुद पेड़ से टकराकर पलट गई। जबकि नरेंद्र मिश्रा बाइक लेकर गढ्ढे में जा गिरे।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची एंबुलेंस से डीजे पर सवार सभी घायलों को सीएचसी ले जाया गया। वहीं नरेंद्र मिश्रा खाई में घंटों पड़े रहे दो बार एंबुलेंस आई और उनका पता नहीं चला। काफी खोजबीन के बाद उनका शव गढ्ढे में मिला। वहीं पिकअप पर सवार संजय उर्फ सनी (19वर्ष) पुत्र रतीलाल निवासी सुम्माडीह थाना पवई आजमगढ़ को सीएचसी में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि डीजे पर साथ सवार अंकुर (15वर्ष) पुत्र बुद्धि राम, राज राजभर (18वर्ष) पुत्र सुरेश, बबलू (18वर्ष) पुत्र चंद्रभान, कुंदन (18वर्ष) पुत्र मनीष को काफी चोंटे आई हैं। सभी को सीएचसी से जिला अस्पताल अंबेडकर नगर भेजा गया। वहां से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम में भेजकर पुलिस तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई कर रही है। दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर थाने पर लाया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/दया शंकर

/राजेश

   

सम्बंधित खबर