बर्थडे पार्टी में गए किशोर का दूसरे के घर मे फंदे से लटका मिला शव, हत्या का आरोप

सुलतानपुर , 27 अप्रैल (हि.स.)। गोसाईगंज थाना अंतर्गत अंधियारा बाग गांव में एक व्यक्ति के घर में किशोर की फांसी के फंदे से लटकती लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक किशोर की मां ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। घर से पांच किमी दूर घटना अंजाम होने पर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। सीओ जयसिंहपुर प्रशांत सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सही वजह सामने आ सकती है।

गोसाईगंज थानाक्षेत्र के फतेहपुर संगत निवासी नितिन कुमार (14वर्ष) पुत्र स्व. मनोज निषाद गोसाईगंज कस्बे में एक आरओ प्लांट पर नौकरी करता था। शुक्रवार दोपहर वो घर से नौकरी पर जाने के लिए निकला। उसके साथ अंधियारा बाग निवासी शुभम भी काम करता था। वहां से फुरसत पाकर वो शुभम के घर पर आयोजित बर्थ डे कार्यक्रम में गया। उसी गांव में आर्केस्ट्रा प्रोगाम चल रहा था जिसे वो देखने लगा और घर नहीं पहुंचा। इसी गांव के मंगरू निषाद के घर में आज उसकी लाश संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे से लटकती पाई गई। जिससे गांव में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी। इस पर थाने के सेकेंड अफसर हामिद अली दल बल के साथ पहुंचे, पड़ताल करते हुए शव को फंदे से उतरवाया। इसी समय सूचना पाकर मृतक की मां रीता देवी मौके पर पहुंची। उसने बेटे की हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। वही मृतक के चचेरे भाई अवधेश कुमार ने बताया कि मेरे भाई को मारकर टांगा गया है।

इस मामले में सीओ जयसिंहपुर प्रशांत सिंह ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। प्रथम दृश्या फांसी का मामला समझ में आ रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर