जब तक हम सरकार में हैंं, तब तक नहीं बंद होगी महतारी वंदन योजना : विष्णुदेव साय

कोरबा, 27 अप्रैल (हि. स.) । शनिवार को कोरिया जिले के बैकुंठपुर विधानसभा के पटना में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कोरबा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय के पक्ष में चुनावी जनसभा में पहुँचे। सीएम साय के पटना पहुँचने पर बीजेपी नेत्री सरोज पांडेय,विधायक भैयालाल राजवाड़े, विधायक राजेश अग्रवाल, जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल सहित अन्य दिग्गज नेताओं ने स्वागत किया।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सभा स्थल में पहुँचते ही अपने उद्बोधन में कहा कि, कोरबा संसदीय क्षेत्र का सौभाग्य है कि यहां सरोज पांडेय जैसी राष्ट्रीय नेता को प्रत्याशी बनाया गया, जो हमारे प्रदेश में विकास की वीरांगना से विख्यात है, और अब कोरबा संसदीय क्षेत्र के जनमानस के साथ बैकुंठपुर विधानसभा के कार्यकर्ता व जनता अपने क्षेत्र के विकास के सभी बंद रास्ते को खोलने के लिए एक बड़ी जीत दिलाने में जुट जाये। मैं मुख्यमंत्री पदभार संभालने के बाद पटना की पावन धरा में पहली बार यही सबसे आग्रह और अपील करने आया हूं।

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि कांग्रेस आजकल जनता के बीच झूठ और भ्रामक खबरे फैला रही है कि हमारे सरकार कि ''महतारी वंदन योजना'' बंद हो जाएगी, मैं जनता को खुले मंच से बताना चाहता हूं कि, कांग्रेस के झूठे बहकावे में न आवे, हमारी डबल इंजन की सरकार की ''महतारी वंदन योजना'' जब तक हम सरकार में है तब तक कतई नही बंद होगी, ये मोदी की गारंटी के साथ साय की गारंटी है।

अबकी बार 400 पार का नारा देश का मिशन - सरोज पांडेय

बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने जनसभा में अपने उद्बोधन में अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाते हुए कहा कि जनता अब मोदीमय हो चुकी है। पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश के साथ कोरबा लोकसभा में भी भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने के लिए यहां का जनमानस तैयार है, जनता का यह उत्साह प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के संकल्प को सिद्धि तक पहुचाने का उत्साह है और मोदी के गारंटी पर जनता के विश्वास की गारंटी है। उन्होंने कहा कि अबकी बार 400 पार का नारा देश का मिशन बन गया है।

हिन्दुस्थान समाचार / हरीश तिवारी /गायत्री प्रसाद

   

सम्बंधित खबर