देश की 400 सीटें जीतकर एक बार फिर प्रचंड बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार : केशव प्रसाद मौर्य

--नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेता : केशव प्रसाद मौर्य

जौनपुर, 29 अप्रैल (हि.स.)। सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को नगर के बीआरपी इंटर कॉलेज के मैदान में जौनपुर लोकसभा और मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशियों कृपाशंकर सिंह व बीपी सरोज की संयुक्त नामांकन सभा को सम्बोधित किया। उन्होंने सभा में दोनों प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील किया। पत्रकारों से बातचीत में पूरे दावे के साथ कहा कि जौनपुर मछलीशहर समेत प्रदेश की 80 सीटें बीजेपी जीत रही है तथा देश की 400 सीटें जीतकर एक बार फिर प्रचंड बहुमत से भाजपा सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि 2014 में मोदीजी की हवा थी, 2019 में आंधी थी। इस बार मोदी के नाम का तूफ़ान चल रहा है। कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र के सवाल पर कहा कि उनका घोषणा पत्र मुस्लिम लीग की तरफ जा रही है, पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों को देने जा रही है। ये संविधान का अपमान है, बाबा साहब अंबेडकर का अपमान है और ओबीसी के आरक्षण पर डाका डालने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि देश के जिन गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल पाया है, चार जून के बाद ऐसे 3 करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री आवास मिलेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक देश, एक चुनाव की पहल की, इसके साथ ही सबके लिए एक कानून हो समान नागरिकता कानून लाने के लिए 400 पार चाहिए। कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की प्रशंसा करते हुए श्री मौर्य ने कहा कि पाक के कब्जे वाला कश्मीर भारत का अखंड हिस्सा है और हमारी सरकार जब तक वहां तिरंगा नहीं फहरा लेती तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।

उन्होंने कहा कि भारत पर आज दुनिया की नजर है। क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेता हैं। इसलिए भारत का दुनिया में डंका बज रहा है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यह वही भारत है जो कांग्रेस के नेतृत्व में एक कदम भी आगे नहीं बढ़ सका। 10 साल मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ा है। मोदी की गारंटी के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था पांचवें स्थान से तीसरी बार मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही तीसरे स्थान पर अर्थव्यवस्था होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर