त्रयंबक फाउंडेशन और श्री देव सुमन उत्तराखंड विवि के मध्य एमओयू हुआ साइन

त्र्यंबक फाउंडेशन और विश्वविद्यालय के बीच हुआ समझौता छाया विक्रमत्र्यंबक फाउंडेशन और विश्वविद्यालय के बीच हुआ समझौता छाया विक्रमत्र्यंबक फाउंडेशन और विश्वविद्यालय के बीच हुआ समझौता छाया विक्रम

ऋषिकेश, 01 मई (हि.स.)। श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय और त्रयंबक फाउंडेशन के मध्य एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया गया है। इस समझौता ज्ञापन का मुख्य उद्देश्य संस्थानों के मध्य आपसी समन्वय स्थापित करना है। साथ ही संस्थानों के मध्य विधार्थियों के लिए विभिन्न कार्यक्रमों जैसे स्टार्टअप, उद्यमशीलता, कौशल विकास, सोशल मीडिया मार्केटिंग और सामाजिक कारकों पर कार्य करने और लागू करने पर आपसी सहमति बनी और साथ ही फोटोग्राफी और फिल्म मेकिंग, डिजाइनिंग जैसे विषयों पर कार्यशाला आयोजित करने पर सहमति बनी।

इस अवसर पर त्रयंबक फाउंडेशन से महेश पैन्यूलि और फैकल्टी ऑफ कॉमर्स से प्रो. धर्मेंद्र तिवारी उपस्थित रहे। सहमति ज्ञापन साइन होने पर संकाय अध्यक्ष प्रो. कंचन लता सिन्हा, प्रो. वीके गुप्ता, प्रो. सीएस नेगी, प्रो. वीएन गुप्ता और समस्त फैकल्टी सदस्यों और विश्वविद्यालय सदस्यों ने हर्ष जताया और शुभकामनायें प्रेषित की।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर