राहुल गांधी बताएं वह हिन्दू हैं या क्रिप्टो क्रिश्चियन : बजरंग दल

रायबरेली : राहुल गांधी के बयान पर आक्रोश, बजरंग दल ने फूंका पुतला

रायबरेली,04 जुलाई(हि.स.)। लोकसभा में नेता विपक्षी दल व सांसद राहुल गांधी के बयान पर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। गुरुवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंक कर संसद में राहुल गांधी के बयान का विरोध किया।

इस अवसर पर बजरंग के जिला संयोजक सुरेश सिंह ने कहा हिंदू अहिंसा के पुजारी हैं। विश्व कल्याण की भावना रखते हैं, अगर हिन्दू हिंसक होता तो कश्मीर से भगाए न जाते,बंगाल में यातना न सहते। हां हिंदू ईंट का जवाब पत्थर से तब देगा,जब अनुसूचित अशिक्षित निर्धन समाज को लालच देकर ईसाई बनाया जायेगा। जब मुस्लिम लव जिहाद के जरिए हमारी बहन-बेटियों का बलात्कार कर उनको टुकड़ों में काटेंगे। जब गौ माता के साथ क्रुरता कर ट्रकों में मरने पर विवश करके उनके मांस की तस्करी होगी। इस पर क्यूं नहीं बोलते राहुल गांधी,जवाब दो।

जिला उपाध्यक्ष महेश विश्वकर्मा ने कहा कांग्रेस के गढ़ अमेठी-रायबरेली में सांसद होते ही गौवंश तस्करी की बाढ़ आ गई। राहुल गांधी स्पष्ट करें कि वह हिंदू हैं या मुसलमान, ईसाई बनकर भारत की जानता को धोखा के साथ छल रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हिन्दू नहीं हैं, वह क्रिप्टो क्रिश्चियन हैं। हिन्दू समाज को वेश बदलकर धोखा दे रहे हैं।

इस अवसर पर सैकड़ों बजरंगी राहुल गांधी देश के हिन्दू से माफ़ी मांगे का नारा लगा रहे थे।इस अवसर पर बजरंग दल संयोजक आदर्श, सह संयोजक रोहित,शैलेश पटेल,ज्ञान प्रकाश,मनीष पटेल, शुभम जोशी, गौरव त्रिवेदी, मनीष पटेल, विकास, रंजीत सिंह,शिव सिंह, सचिन, सतीश जोशी, संजय जोशी समेत सैकड़ों बजरंगल के कार्यकता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश/राजेश

   

सम्बंधित खबर