शिव विधायक भाटी की सुरक्षा की मांग को लेकर कलेक्ट्री पर राजपूत समाज का प्रदर्शन

Protest at the collectorate demanding security of Shiv MLA Bhati

जयपुर, 2 मई (हि.स.)। बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर गैंगस्टर रोहित गोदारा ने जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राजपूत समाज ने भाटी की सुरक्षा बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। इसी चलते राजधानी जयपुर में गुरुवार को विभिन्न राजपूत संगठनों ने जयपुर कलेक्ट्री का घेराव कर रविंद्र भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। राजपूत समाज के प्रतिनिधियों ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने रविंद्र भाटी को सुरक्षा नहीं दी तो आने वाले दिनों में प्रदेशभर में राजपूत समाज के साथ 36 कौम के लोग बड़ा आंदोलन करेंगे।

राजपूत सभा के अध्यक्ष राम सिंह चंदलाई ने कहा कि रविंद्र सिंह भाटी जनता द्वारा चुने हुए विधायक हैं। न जाने क्यों सरकार को उनसे ईर्ष्या हो रही है। उनके खिलाफ जानबूझकर साजिश रची जा रही है। उनके समर्थकों और वोटरों को परेशान किया जा रहा है। इसके साथ ही रविंद्र को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। इसलिए रविंद्र को सुरक्षा देने की मांग को लेकर राजपूत समाज के साथ 36 कौम के लोग जयपुर की सड़कों पर उतरे हैं। अगर सरकार ने जल्द से जल्द उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई तो वह बड़ा आंदोलन करेंगे।

सर्व समाज की ओर से कलेक्टर जयपुर को मुख्यमंत्री राजस्थान को ज्ञापन दिया गया। इस मौके पर श्री राजपूत करणी सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रताप सिंह कालवी, प्रदेश प्रभारी रघुवीर सिंह गूगल कोटा, श्री राजपूत सभा अध्यक्ष राम सिंह चंदलाई, जबर सिंह, चैनपुरा बड़ा जितेंद्र सिंह चुंडावत, गजराज सिंह कैलाई गज्जू बना ,चिराना अन्य समाज के प्रबुद्ध लोग मौजूद रहे।

गौरतलब है कि निर्दलीय विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को गत दिनों पहले सोशल मीडिया पर रोहित गोदारा कपूरीसर नाम की आईडी से धमकियां दी गई। धमकी वाली पोस्ट में लिखा कि रविंद्र सिंह भाटी को स्पष्ट रूप से कह रहा हूं कि अगर इस तरह से उछलने की कोशिश की तो वह दिन दूर नहीं होगा कि लोग कहेंगे एक और राजपूत सितारा चला गया। इसके बाद से ही राजपूत समाज में रोष व्याप्त हो गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर