13 माह से गायब युवक का नही मिला सुराग,भूख हड़ताल पर बैठी मां

नवादा, 4 जुलाई(हि .स.)। 13 माह से लापता युवक का अबतक सुराग नहीं मिला है।नवादा में एक युवक रहस्यमय तरीके से गायब है लेकिन 13 माह गुजर जाने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला पाया है। युवक के गायब होने से परिजन सहमे हुए हैं।

लापता बेटे की सकुशल बरामदगी के लिए समाहरणालय के समक्ष पिछले 15 दिनों से एक मां आमरण अनशन पर बैठी है। पीड़ित महिला नगर थाना क्षेत्र के गोपाल नगर मोहल्ले की निवासी स्व. अनिल कुमार की पत्नी स्नेहा भारती है।

पिछले 15 दिनों से समाहरणालय के पास आमरण अनशन पर बैठी पीड़ित स्नेहा का कहना है कि उनका पुत्र अनुराग कुमार 13 जून 2023 से रहस्यमय तरीके से गायब है। सारी विधि व्यवस्था से थक हार कर मैं पिछले 15 दिनों से समाहरणालय के समीप आमरण अनशन पर बैठी हूं, जिसमें नवादा नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार द्वारा अनुराग को सकुशल बरामद करने के लिए 15 दिन का समय लिए थे, जो आज पूरा हो चुका है। नवादा की पुलिस प्रशासन पिछले 13 माह से 18 वर्षीय लापता अनुराग का कोई सुराग नहीं लगा पाई और न अब तक गायब अनुराग को बरामद कर पाए हैं।

पीड़िता ने डीएम को एक पत्र लिख बताया है कि 13 माह से लापता पुत्र अनुराग की बरामदगी के लिए सारे विधि व्यवस्था से थक-हार अब विवश होकर आगामी 10 जुलाई को नवादा में चक्का जाम करने जा रही हूं और उसके अगले दिन 11 जुलाई को समाहरणालय में आत्मदाह करने जा रही हूं।

नवादा शहर के गोपाल नगर मोहल्ले के निवासी स्व. अनिल कुमार का पुत्र अनुराग 13 जून 2023 से लापता है। लापता युवक की मां ने अपने चाचा ससुर नरेश यादव पर अनुराग को अगवा करने का आरोप लगाया है और इस केस के आईओ नगर थाना में तैनात एसआई रमेश कुमार को भ्रष्ट बताया था।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर