अधीर चौधरी पर भड़कीं ममता, कहा- भाजपा के सहयोगी हैं

कोलकाता, 02 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव से पहले एकबार फिर ममता बनर्जी ने अधीर चौधरी पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने लोगों से यहां तक अपील कर दी कि तृणमूल को वोट देने से अच्छा है कि आप भाजपा को वोट दें।

अधीर के इसी बयान पर अब ममता बनर्जी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर उन्हें इंडिया ब्लॉक का गद्दार तक बता दिया। उन्होंने कहा कि आमतौर पर मैं गद्दारों का नाम लेने से बचती हूं। बहरमपुर में तृणमूल उम्मीदवार यूसुफ पठान के समर्थन में आयोजित रैली के दौरान ममता ने ये बातें कहीं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने अधीर रंजन का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि बरहमपुर में आज तक तृणमूल के किसी भी उम्मीदवार को जीत नहीं मिली है। कांग्रेस झूठे वादे कर भाजपा और माकपा की मदद से जीतती आई है, इसलिए मेरी आप लोगों से आग्रह है कि अपना कीमती वोट तृणमूल उम्मीदवार युसूफ पठान को देकर उन्हें विजयी बनाएं।

उधर, अधीर रंजन ने मुर्शिदाबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस में अपने बयान पर सफाई दी और कहा कि भाजपा और तृणमूल के बीच नापाक रिश्ता बन गया है। ऐसे में भाजपा और तृणमूल में किसी एक को भी वोट देना एक जैसा है। दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा/संजीव

   

सम्बंधित खबर