लखनऊ लोकसभा से सपा प्रवक्ता डा.आशुतोष वर्मा ने किया नामांकन

लखनऊ, 03 मई (हि.स.)। लोकसभा सीट लखनऊ से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रवक्ता आशुतोष वर्मा का नामांकन दाखिल कराया गया है। शुक्रवार को नामांकन प्रक्रिया के आखिरी दिन आशुतोष वर्मा के कलेक्ट्रेट पहुंचने से लोगों को आश्चर्य हुआ। फिर कुछ ही देर में आशुतोष ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए नामांकन कर दिया।

समाजवादी पार्टी की ओर से लोकसभा लखनऊ के प्रत्याशी रविदास महरोत्रा घोषित हैं । फिर अचानक से आशुतोष वर्मा के नामांकन करने से समाजवादी पार्टी के खेमे में हलचल मच गयी। इसके बाद विक्रमादित्य मार्ग स्थित समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आशुतोष वर्मा को बुलाया गया।

सपा प्रवक्ता आशुतोष वर्मा से बातचीत करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ना है तभी तो नामंकन किया गया है। दो प्रत्याशी के प्रश्न करने पर उन्होंने कहा कि ये तो फैसला समाजवादी पार्टी का नेतृत्व ही करेगा। फिलहाल वे प्रदेश कार्यालय जा रहे हैं।

इससे पहले सपा प्रत्याशी के रुप में रविदास महरोत्रा ने धूमधाम से जुलूस निकाल कर नामांकन किया था। जिसमें सपा के प्रदेश पदाधिकारियों का रहना भी हुआ था। सपा के बड़े नेताओं की ओर से रविदास महरोत्रा के जीत का दावा आजतक भी किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर