भारतवर्ष को अपनी पुश्तैनी जायदाद समझते हैं शहजादे: कंगना रनौत

मंडी, 03 मई (हि.स.)। कांग्रेस शहजादों की पार्टी है। एक तरफ मोदी और योगी तो दूसरी तरफ बिगड़े हुए शहजादे हैं जिन्हें विरासत में मिली है। ये भारतवर्ष को अपनी पुश्तैनी जायदाद समझते हैं। सुंदरनगर के दुर्गम क्षेत्र निहरी और चरखड़ी में भारतीय जनता पार्टी की मंडी संसदीय सीट से प्रत्याशी सुश्री कंगना रनौत ने ये तीखा हमला करते हुए कहा कि जब से हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या जी में भव्य राम मंदिर का शुभारंभ किया है उस दिन से एक सनातनी लहर पूरे देश में चल रही है।

उन्होने कहा कि आज पूरा भारतवर्ष भगवामय हो गया है। हम और आपको भी इन्ही दिनों का सदियों से इंतजार था कि कब रामलला तंबू से भव्य मंदिर में विराजमान होंगे और ये हमारी आंखों के सामने हुआ है। एक तरफ नरेंद्र मोदी और योगी जैसे नेता हमारे पास हैं तो दूसरी तरफ बिगड़े हुए शहजादे हैं जिन्हे राजनीति सिर्फ़ विरासत में मिली है। चाहे तेजस्वी यादव हो या अखिलेश यादव हो। कांग्रेस के राहुल गांधी हो या यहां के राजकुमार विक्रमादित्य सिंह। इन सबको पुश्तैनी विरासत ही मिली है। इन्होंने गरीबी सिर्फ किताबों में पढ़ी है या टीवी पर देखी है जबकि भाजपा में एक से बढ़कर एक नेता गरीबी में पल कर संघर्षों से आज मुकाम हासिल कर रहे हैं। ये सब कार्टून हैं। इन्हे कोई गंभीरता से नहीं लेता।

कंगना ने कहा कि आज देश और दुनिया सिर्फ मोदी को गंभीरता से लेती है। उनकी गारंटी पर ही आपको विश्वास करना है। आपके पास वोट मांगने ये कांग्रेस के लोग आएंगे लेकिन आपको इन्हे रिजेक्ट करना है। आप ऐसा प्रतिनिधि चुने जो आपकी बात प्रधानमंत्री मोदी तक सीधे पहुंचा सके।

इस मौके पर उनके साथ स्थानीय विधायक राकेश जंबाल भी उपस्थित रहे। देर शाम उन्होंने सुंदरनगर बाजार में रोड शो में भाग लिया जिसमें बड़ी संख्या में विधायक राकेश जंबाल की अगुवाई में लोगों ने कंगना रनौत का स्वागत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ मुरारी/सुनील

   

सम्बंधित खबर