मोदी सरकार लोकसभा चुनाव में हैट्रिक लगाएगी: विबोध ,

 
एनसी, पीडीपी ने जम्मू-कश्मीर में राष्ट्र विरोधी ताकतों को फायदा पहुंचाया: विबोध
भाजपा दिल जीतने में विश्वास करती है, हर जगह कमल खिलेगा: विबोध
राजौरी 3 अप्रैल
भाजपा के जम्मू-कश्मीर महासचिव और पूर्व एमएलसी विबोध गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता संभालने के बाद से भारतीय जनता पार्टी के तेजी से और बेमिसाल उदय पर जोर देते हुए कहा कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में हैट्रिक लगाने के लिए तैयार है। "भाजपा दिल जीतने में विश्वास करती है, हर जगह कमल खिलेगा क्योंकि भाजपा ने अपनी कल्याणकारी योजनाओं और नीतियों के माध्यम से समाज के हर वर्ग के जीवन को समृद्ध किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा का मिशन सिर्फ सरकार बनाना नहीं है, बल्कि रक्षा, व्यापार, स्टार्टअप और स्वास्थ्य सहित विभिन्न क्षेत्रों में भारत को दुनिया की अग्रणी शक्ति के रूप में उभारना है," विबोध गुप्ता ने सुरनकोट में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा।  विबोध ने कहा कि मोदी सरकार में बिना किसी भेदभाव के सभी को लोकप्रिय सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि एनसी, पीडीपी और कांग्रेस की बार-बार की सरकारों के तहत केवल राष्ट्र विरोधियों और पाकिस्तान के समर्थकों को ही लाभ मिला। लेकिन, मौजूदा सरकार के तहत समाज का हर वर्ग, चाहे वह गरीब हो या हाशिए पर, कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठा रहा है, जबकि राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों को कड़ा सबक सिखाया गया है। विबोध ने कहा कि मोदी सरकार जहां भारत को महाशक्ति बनाने के लिए समर्पित है, वहीं इंडी गठबंधन के नेता मोदी सरकार को निशाना बनाकर जानबूझकर दुनिया भर में भारत की छवि खराब कर रहे हैं। विपक्षी नेताओं के कई बयानों से पता चलता है कि वे पूरी तरह से भारत तोड़ो ताकतों की चपेट में हैं और भारत विरोधी भावनाओं को पोषित और प्रश्रय दे रहे हैं। पूर्व एमएलसी प्रदीप शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार के तहत जम्मू-कश्मीर के हर वर्ग को काफी राहत मिली है। उन्होंने सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के अपने विजन के प्रति मोदी सरकार की प्रतिबद्धता को भी रेखांकित किया।  पुंछ जिला अध्यक्ष राजेश रैना ने जम्मू-कश्मीर विशेषकर सीमावर्ती जिलों के समग्र विकास को सुनिश्चित करने के लिए मोदी सरकार की सराहना की, जिन्हें एनसी, पीडीपी और कांग्रेस की सरकारों द्वारा जानबूझकर नजरअंदाज किया गया था।
भाजपा प्रभारी पुंछ राजिंदर गुप्ता ने कहा कि देश के हर कोने से लोगों ने मोदी सरकार की एक या एक से अधिक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाया और तीसरी बार उन्हें वोट देने और समर्थन देने का संकल्प लिया है।
भाजपा नेता सोहेल मलिक ने मोदी सरकार के तहत राजौरी-पुंछ में गुज्जर-बकरवाल और पहाड़ी जनजातियों की बढ़ती एकता और सशक्तिकरण पर जोर दिया और उन फैसलों पर प्रकाश डाला, जिनसे इन जनजातियों को बड़े पैमाने पर लाभ हुआ है। इस अवसर पर भाजपा नेता मेहताब बुखारी ने भी बात की।

   

सम्बंधित खबर