लखनऊ में राजनाथ समेत अन्य प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

शाहीन

लखनऊ, 05 मई(हि.स.)। लखनऊ लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार राजनाथ सिंह, समाजवादी पार्टी (सपा) के रविदास मेहरोत्रा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार सरवर मलिक के प्रचार में पार्टी कार्यकर्ताओं ने ताकत झोंक दी।

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा के लिए महिला नेत्रियों ने नाका हिण्डोला क्षेत्र में प्रचार किया। प्रचार में उतरीं महिला नेत्री पूजा ने मार्केट में व्यापारियों से रविदास मेहरोत्रा को जिताने की अपील की। वहीं इंदिरा नगर क्षेत्र में महिला नेत्री शिल्पी यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार किया।

शहर के विक्रमादित्य वार्ड में मार्टिनपुरवा क्षेत्र के भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं से संवाद कार्यक्रम किया। इसमें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक पंकज सिंह पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

लखनऊ पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के पकड़ को देखते हुए भाजपा के कार्यकर्ताओं ने घर घर पहुंचकर पर्चियां बांटी। कुंवर ज्योति प्रसाद वार्ड में बूथ अध्यक्ष रामजीत, पूर्व पार्षद शिवपाल सहित कार्यकर्ताओं ने पर्ची वितरण किया।

वहीं भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह का प्रचार कर रहे भाजपा नेता नीरज सिंह चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंचे।वहां रेलवे यूनियन के सदस्यों व कुली का काम करने वाले लोगों से मिलकर भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

बसपा प्रत्याशी सरवर मलिक के लिए उनकी पत्नी शाहीन बानो प्रचार करने उतरीं। रईस नगर और हुसैनाबाद में प्रचार के दौरान शाहीन बानों ने बसपा प्रत्याशी की जीत के लिए अपनी ओर से अपील की। बसपा के कार्यकर्ताओं से उन्होंने अपील किया कि अपने वोटरों को बूथ तक लाने की जिम्मेदारी को आपको बखुबी निभाना है।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/दिलीप

   

सम्बंधित खबर