झांसी : शंटिंग करते समय पैसेंजर ट्रेन प्लेटफार्म से टकराई, बड़ा हादसा टला

प्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगीप्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन की बोगी

झांसी, 16 जनवरी (हि.स.)। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर आज एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पैसेंजर ट्रेन बैक करते समय प्लेटफार्म पर लगे ओल्ड कंडम स्टोर से टकरा गई। इससे प्लेटफार्म क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची रेलवे की टीम ने तत्काल राहत कार्य शुरू कर दिया। फिलहाल उक्त घटना में किसी भी तरह का यातायात प्रभावित नहीं हुआ है और न ही कोई जनहानि हुई है। घटना प्लेटफार्म नंबर 07 की बताई जा रही है।

झांसी रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब ट्रेन संख्या 11903 आगरा कैंट-इटावा पैसेंजर को बैक किया जा रहा था। ट्रेन बैक करते समय ओल्ड कंडम स्टोर पर चढ़ गई। जिसके बाद प्लेटफार्म क्षतिग्रस्त हो गया। अचानक प्लेटफॉर्म पर चढ़ी ट्रेन को देख प्लेटफार्म पर उपस्थित यात्रियों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची रेलवे इंजीनियरों और कर्मियों की टीम ने तत्काल राहत कार्य शुरू कर दिया। गनीमत यह रही कि उक्त घटना में किसी प्रकार का न तो यातयात अवरुद्ध हुआ और न किसी प्रकार की जनहानि हुई। फिलहाल मौके पर पहुंची टीम राहत कार्य में जुटी हुई है। हालांकि कई बार प्रयास करने पर भी पीआरओ रेलवे से बात नहीं हो सकी।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश /मोहित

   

सम्बंधित खबर