मदरसे से चोरी करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरिद्वार, 05 मई (हि.स.)। जैनपुर के मदरसे में लगे सीसीटीवी कैमरे, पंखे और कूलर की मोटर चोरी करने वाले आरोपित को लक्सर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों और मुखबिर की मदद से लक्सरी रेलवे फाटक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के पास से मदरसे से चोरी किया कूलर की मोटर, कैमरे और तीन पंखे बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

पुलिस के अनुसार चार मई को जैनपुर निवासी कारी सलमान पुत्र शेर अली प्रबन्धक मदरसा ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि शाहबान नाम के व्यक्ति ने बहादरपुर खादर स्थित जामिया असगरीया साबिर मदरसे में लगे पांच पंखे, एक कूलर, दो कैमरे चोरी कर लिये जाने के संबंध में आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने आरोपित शाहबान के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों और मुखबिर की मदद से आरोपित शाहबान पुत्र रहीश निवासी ग्राम बहादरपुर खादर को लक्सरी रेलवे फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर मदरसे से चोरी किए पंखे, कैमरे और कूलर की मोटर बरामद कर ली है। पुलिस ने आरोपित को आज न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर