अंतर जिला अंडर-19 सुपर लीग, गोपालगंज की टीम 109 रन पर हुई ऑल आउट

टॉस करने जाते दोनों टीम के कपू

भागलपुर, 05 मई (हि.स.)। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा अंगिका जोन अंतर्गत सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले दिन रविवार को पूर्णिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने पहले इनिंग में गोपालगंज ने 28.3 ओवर में अपने 10 विकेट खोकर 109 रन ही बना पाई। गोपालगंज की ओर से बल्लेबाजी में सुजय कुमार ने 36 रन, नीतीश कुमार ने 31 रन और विशाल यादव ने 16 रन का योगदान दिया। पूर्णिया की ओर से गेंदबाजी में आमिर ने 5 विकेट, ऋषि ने तीन विकेट और मोहम्मद साजिद ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पूर्णिया की टीम ने अपनी पहली पारी में 10 विकेट खोकर 55.5 ओवर में 204 रन का स्कोर खड़ा किया और 95 रन से लीड ले लिया। पूर्णिया की ओरसे बल्लेबाजी में सुमित पाल ने 47 रन, अनुज ने 44 रन और ऋषि ने 44 रन बनाए।

गोपालगंज की ओर से गेंदबाजी में शुभम पांडे ने चार विकेट और मेहंदी अब्दुल्ला ने चार विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गोपालगंज की टीम ने अपनी दूसरी पारी में गोपालगंज ने दिन समाप्त होने तक 5 ओवर में एक विकेट खोकर चार रन ही बन पाई। मैच में अंपायरिंग की भूमिका में बीसीए पैनल के अंपायर अमित रंजन (मधुबनी) और वेद प्रकाश (मोतिहारी) थे। स्कोरर शिवम कुमार, डिजिटल स्कोरर अंकित अमृत राज थे। पिच क्यूरेटर बीसीए पैनल के देवी शंकर थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर