शिवानी रावत ने जीता मिस टीन एक्टिव का खिताब

देहरादून, 05 मई (हि.स.)। इम्बेलिश टैलेंट मैनेजमेंट की ओर से रविवार को आयोजित चौथे सीजन के मिस टीन एक्टिव उत्तराखंड प्रतियोगिता में शिवानी रावत ने मिस टीन एक्टिव 2024 का खिताब जीत लिया।

इस अवसर पर देहरादून सहित टिहरी, पौड़ी, चमोली, नैनीताल की टीनएजर्स लड़कियां प्रतिभागी बनीं। इस दौरान टर्नर के समीप स्थित अशोक स्पा एंड रिसोर्ट में मिस एक्टिव सब टाइटल का आयोजन किया गया। प्रतिभागियों ने स्विमिंग पुल में अलग-अलग एक्टिविटी की और सबसे एक्टिव प्रतिभागी को मिस टीन एक्टिव का खिताब दिया गया। आयोजक ख्याति शर्मा ने बताया कि 13 से 19 साल की लड़कियां इसमें हिस्सा लीं। अलग-अलग सब टाइटल के बाद 19 मई को इसका ग्रैंड फिनाले होगा। यहां से विनर मॉडल को नेशनल इम्बेलिश मिस इंडिया टीन एशिया पैसिफिक के लिए जयपुर भेजा जाएगा, जहां देश भर की मॉडल्स पहुचेंगी। वहां से चयन के बाद विनर को इंटरनेशनल के लिए भी भेजा जाएगा।

ख्याति ने बताया कि ये कांटेस्ट उन टीनेजर्स लड़कियों के लिए है, जो बचपन से ही अपनी आंखों में कुछ अलग करने का सपना तो रखती हैं, लेकिन उनको सही प्लेटफार्म नहीं मिल पाता है। एक महिला और मॉडल होने के नाते लड़कियों के सपनों को पूरा करने का भरसक प्रयास किया जा रहा है।

जजेज की भूमिका में मिस एकेडमिक श्रेया गुप्ता, मिस टीन इंडिया एशिया पसिफिक रनरअप अनुष्का त्यागी थीं। साथ ही कोरियोग्राफर निहारिका सिंह और फोटोग्राफर कुमार पीयूष ने विशेष सहयोग किया।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

   

सम्बंधित खबर