बिजनौर: मुठभेड़ में पशु चोर घायल, आरक्षी को गोली लगी

बिजनौर, 06 मई ( हि.स.)। जनपद के धामपुर तहसील क्षेत्र में सोमवार को पुलिस और पशु चोर के साथ मुठभेड़ हो गयी। इसमें एक ओर जहां पुलिस की गोली से बदमाश घायल हुआ है तो वहीं, आरक्षी विवेक के हाथ में गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्षेत्राधिकारी सर्वम सिंह ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत पुलिस ने जब पशु चोर को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उसने टीम पर फायरिंग कर दी। इसमें आरक्षी विवेक के बाजू में गोली लगी है। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलायी तो बदमाश के पर दाएं पैर में लगी। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाश ने अपना नाम किरतपुर का रहने वाला सुभान बताया। उसके पास से एक अवैध तमंचा मय दो जिंदा कारतूस बरामद हुए।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सुभान के खिलाफ कई संगीन मुकदमे थानों में दर्ज हैं। वह अपने साथी फैजुल्लापुर निवासी शराफत, सखावत और राजीव के साथ मिलकर स्योहरा आदि क्षेत्रों से पशु चोरी कर किरतपुर और आसपास के इलाकों में बेचता था। भैंस चोरी के आरोप पुलिस तीनों को पहले जेल भेज चुकी है, जबकि सुभान की तलाश की जा रही थी।

हिन्दुस्थान समाचार/नरेंद्र/दीपक/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर