श्रीकला ने खुद चुनाव लड़ने से इनकार किया: बसपा

जौनपुर, 06 मई (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी का टिकट काटा नहीं बल्कि उन्होंने खुद लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। बसपा के को-ऑर्डिनेटर घनश्याम चंद्र खरवार ने सोमवार को यह बातें मीडिया से कही है। उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज किया है कि बसपा ने श्रीकला रेड्डी का टिकट काटा नहीं हैं, जबकि जिले में यह चर्चा जोरों पर थी कि बसपा से उनका टिकट कट गया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान को-ऑर्डिनेटर घनश्याम चंद्र खरवार ने कहा कि श्रीकला रेड्डी की जगह यहां के मौजूदा सांसद श्याम सिंह यादव का नामांकन कराया जा रहा है। श्री कला धनंजय सिंह ने खुद से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है इसलिए मुझे इमरजेंसी में पुराने संसद को ही उम्मीदवार बनाना पड़ा।

बसपा के नए प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद श्यामसिंह यादव ने दो सेट में अपना नामांकन किया। नामांकन के बाद बसपा उम्मीदवार श्याम सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरे पास रविवार की रात 12 बजे बहन मायावती जी का फोन आया। उन्होंने मुझसे कहा कि आपको हम जौनपुर से चुनाव लड़ाना चाहते हैं फिर हमने भी कहा कि जैसा आपका आदेश होगा, हम चुनाव लड़ेंगे।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि खुदा जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। श्रीकला का टिकट क्यों काटा गया, इसकी जानकारी मुझे नहीं है। मैंने पिछले पांच वर्षों में जो कार्य किया है,उसी के आधार पर मैं जनता के बीच जाऊंगा। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे एक ज्योतिषाचार्य ने आशीर्वाद देते हुए कहा था कि आप दोबारा सांसद बनेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/दीपक/सियाराम

   

सम्बंधित खबर