कायर जिहादी आतंकवादियों का केन्द्र सरकार करे कठोरतम इलाज : बजरंग दल

कानपुर,12 जून (हि.स.)। देश के नई सरकार के शपथ के समय इस प्रकार का दुस्साहसिक कृत्य करके इस्लामी आतंकवादियों ने देश के सम्प्रभुता को चुनौती दी है। कायर जिहादी आतंकवादियों का केन्द्र सरकार कठोरतम इलाज करे। बजरंग दल इस कायराना कृत्य की तीव्र निंदा करते हुए राष्ट्रपति से मांग करता है कि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिए निर्णायक और कठोर कदम उठाने का केंद्र सरकार को निर्देश दे।

जम्मू कश्मीर में वैष्णो देवी कटरा से शिवखोड़ी जाते समय 9 जून को हिन्दू श्रद्धालुओं की बस पर क्रूर पाकिस्तान पोषित इस्लामिक जिहादी आतंकवादियों ने कायराना हमला किया। जिसमें 10 निर्दोष हिन्दू तीर्थ यात्री मारे गए। यह सम्पूर्ण देशवासियों को स्तब्ध करने वाली घटना है। इस क्रूरतम दुष्कृत्य से पूरा देश आहत है और तीव्र आक्रोश में है।

जम्मू काश्मीर लम्बे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है। धारा 370 हटने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है। लेकिन लगता है उग्रवादियों का मनोबल अभी कम नहीं हुआ है। हिंदुओं को चिन्हित करके उनकी हत्या की घटनाएं बढ़ी हैं। इन सब के पीछे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान का हाथ है।

कानपुर महानगर के चारों जिला केंद्रों पर इस्लामी आतंकवाद के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए पुतला फूंका गया। इसके साथ ही राष्ट्रपति को सम्बोधित बुधवार को कानपुर प्रान्त के सभी जिला केंद्रों पर सक्षम अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा।

कानपुर पूर्व के रामादेवी चौराहे पर बजरंग दल प्रांत सह संयोजक अमरनाथ, जिलाध्यक्ष आनंद, जिला मंत्री मुकेश, जिला संयोजक आकाश यादव, कानपुर पश्चिम में प्रान्त विद्यार्थी संपर्क प्रमुख नरेश तोमर, जिला संयोजक रौनक राय, विमल गोस्वामी, कानपुर उत्तर में प्रांत सुरक्षा प्रमुख आशीष त्रिपाठी, कृष्ण तिवारी, जिलाध्यक्ष अनुराग दुबे, जिला मंत्री युवराज, जिला संयोजक नरेंद्र सिंह पिंटू, प्रशांत,कानपुर दक्षिण के झंडे वाला चौराहे पर गंगा नारायण मिश्र, प्रान्त बालोपासना प्रमुख नवीन, जिलाध्यक्ष संत सिंह, विभाग सह संयोजक दिलीप बजरंगी, जिला सह संयोजक प्रांजुल तथा विशाल बजरंगी, वैभव अग्रवाल के नेतृत्व में सैकड़ों बजरंगियों ने पाकिस्तान पोषित इस्लामिक आतंकवाद का पुतला दहन कर ज्ञापन सौंपा।

हिन्दुस्थान समाचार/ राम बहादुर/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर