राधिका खेड़ा ने भाजपा से मिलकर मुझे फंसाने का किया षडयंत्र : सुशील आनंद शुक्ला

रायपुर, 6 मई (हि.स.)। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने सोमवार को पत्रकारवार्ता में कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि मुझे षडयंत्र के तहत भाजपा से मिलकर फंसाया जा रहा है। उन्होंने राजीव भवन में पत्रकारों से चर्चा के दौरान खेड़ा के आरोपों को बेबुनियाद बताया। राधिका खेड़ा मुझपर चरित्र हनन और शराब ऑफर करने और दरवाजा खटखटाने का आरोप लगाया है, जबकि मैं वहां रुका ही नहीं था और न ही उनसे केबिन में किसी प्रकार का कोई दुर्व्यवहार किया।

सुशील आनंद शुक्ला ने राधिका खेड़ा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पता था वो ग़लत है और पार्टी की जांच रिपोर्ट में यह साबित हो जाएगा। निष्पक्षता, दृढ़ता और बेबाक़ी से जवाब देने पर मुझे इस षड्यंत्र में भाजपा के साथ मिलकर फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि उस घटना के वीडियो को सार्वजनिक किया जाए, उसके बाद सब क्रिस्टल क्लियर हो जाएगा की मैंने अभद्रता की है या नहीं की है।

इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय ठाकुर ने कहा कि राधिका खेड़ा ने राजनीति की सारी मर्यादा को लांघने का काम किया है। धनंजय ठाकुर ने कहा कि उन्होंने पहले ही पार्टी छोड़ने का मन बना लिया गया था। इसके बाद चुनाव के दौरान पार्टी की छवि ख़राब करने के लिए सुनियोजित साजिश के तहत ये सब किया जा रहा है। स्तरहीन राजनीति के लिए उन्हें खेद प्रकट करनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ संचार विभाग में मंगलवार 30 अप्रैल की शाम को राधिका खेड़ा ने मीडिया कर्मियों को बाइट के लिए आमंत्रित किया था। बाइट देने के बाद वह संचार विभाग मौजूद थीं। कुछ देर में संचार अध्यक्ष प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के कमरे के बाहर बहस होने की आवाजें आने लगी।

सुशील आनंद शुक्ला और राधिका खेड़ा के बीच कुछ-कुछ बातों को लेकर तीखी बहस होने लगी। बहस बढ़ते-बढ़ते इस कदर बढ़ गई की नौबत तू-तू, मैं-मैं और उससे आगे की आ गई थी। बढ़ते विवाद के बीच राधिका खेड़ा कांग्रेस भवन से रोते हुए बाहर निकली और अपने होटल के लिए रवाना हो गई। कांग्रेस भवन के अंदर हुई बहसबाजी की बात ज्यादा देर तक छिपी नहीं रही और राधिका खेड़ा के एक्स पर पोस्ट कर सारी सच्चाई बता दी। इसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। वहीं सोमवार को नई दिल्ली में पत्रकार वार्ता लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, सुशील आनंद शुक्ला सहित कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल/केशव

   

सम्बंधित खबर