शाहगढ़ से ब्रजेश पाठक का अमेठी के मतदाताओं को संदेश

लखनऊ, 06 मई(हि.स.)। अमेठी लोकसभा क्षेत्र के गौरीगंज विधानसभा में ब्राह्मण बहुल्य क्षेत्र शाहगढ़ से उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अमेठी के मतदाताओं को चुनावी संदेश दिया। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गाँव, गरीब, किसान, युवाओं, महिलाओं एवं शोषित, वंचितों के हित के लिए समर्पित भाजपा सरकार को प्रचंड व ऐतिहासिक जीत दिलाने का आह्वान किया।

अमेठी से भाजपा की प्रत्याशी स्मृति ईरानी के समर्थन में आयोजित जनसभा में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ गांव के व्यक्ति तक पहुंचाने का काम किया गया है। गांव को खुशहाल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विभिन्न योजनाओं के माध्यम से सड़क, स्वास्थ्य, आवास, रसोई गैस, सस्ती दवाइयों को गांवों तक पहुंचा कर दिया है।

अमेठी पहुंचने पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। शाहगढ़ में जनसभा में मुख्य रुप से पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश मिश्रा, पूर्व विधायक दादा तेज भान सिंह, चेयरमैन ब्रजेश कुमार गुप्ता, ब्लॉक प्रमुख उमेश प्रताप सिंह, लोकसभा प्रभारी राज किशोर रावत, जिलाध्यक्ष राम प्रसाद मिश्रा उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/सियाराम

   

सम्बंधित खबर