पुलिस ने दो वाहन चोर दबोचे, चोरी के चार वाहन बरामद

हरिद्वार, 08 मई (हि.स.)। नगर कोतवाली पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से चोरी के चार दुपहिया वाहन बरामद किए हैं।

नगर कोतवाली में ई एफआईआर के द्वारा राजेश कुमार वर्मा पुत्र अभिषेक निवासी तिवारी कालोनी थाना रानीपुर हरिद्वार ने तीन मई को अज्ञात चोरों के द्वारा बाइक चोरी के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं छह मई को भी ई एफआईआर के माध्यम से ब्रह्म विहार फेस-दो लाटोवाली कनखल ने ई-एफआईआर के माध्यम से अज्ञात चोराें के द्वारा स्कूटी चोरी के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज होने के बाद चोरों की तलाश के प्रयास शुरू कर दिए थे। पुलिस ने वाहन चोरों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया। गठित टीमों ने दबिश देकर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने चार दुपहिया वाहन बाइक यूके 08 एएच 4259, स्कूटी यूके 08 एएम 1317, यूके 07 बीक्यू 7157 और यूके 14 ए-9940 बरामद किए।

पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम और पते कृष्णा पुत्र संतोष निवासी जोगिया मंडी निकट हरकी पैडी कोतवाली नगर हरिद्वार और आनन्द पुत्र सतीश निवासी ग्राम सोहना जिला गोण्डा उ.प्र. बताए। आरोपितों के खिलाफ नगर कोतवाली में दो मुकदमें पूर्व में भी दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर