हजारीबाग लोस क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क

हजारीबाग, 8 मई (हि.स.)। हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के लिए पांचवे चरण का मतदान 20 मई को होगा। इसमें अब महज 11 दिन ही शेष रह गए हैं। ऐसे में हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी चुनावी मैदान में जोर-अजमाइश कर रहे हैं। हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने बुधवार को मांडू विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया।

मनीष जायसवाल ने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत टाटीझरिया प्रखंड क्षेत्र के बेडम पंचायत स्थित ग्राम मंगरपट्टा ने किया। इसके बाद ग्राम बेड़म, गोधिया, मुरुमातू, बेरहो, आठ माइल, भूताही, उपरैली मुरगांव, चितरामो, गोविंदपुर, गोविंदपुर पोस्ट ऑफिस चौक, पानी टंकी चौक, बरहमोरिया, कुसुम्भा और विष्णुगढ़ के लोगों के बीच पहुंचकर उनसे संवाद किया। उन्होंने कहा कि जात-पात से ऊपर से उठकर राष्ट्र की मजबूती के लिए फिर एक बार मोदी सरकार बनाएं।

मनीष जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस ने गरीब और गरीबी का अपमान कर देश में छह दशकों तक राज किया लेकिन 10 साल में मोदी सरकार ने गरीब की सेवा का जो संकल्प लिया उसे मोदी की गारंटी के रूप में निभाया। साथही कहा कि अगले पांच साल तक मुक्त राशन, हर घर तक नल से शुद्ध जल पंहुचाने, पीएम सूरज घर योजना से बिजली बिल जीरो करने, गरीब की थाली को सुरक्षित रखने और हर गरीब के सिर पर पक्की छत की गारंटी भी मोदी की गारंटी में शामिल हैं।

इस दौरान टाटीझरिया प्रखंड क्षेत्र में भाजपा प्रखंड अध्यक्ष कैलाशपति सिंह, प्रमुख संतोष मंडल, आजसू प्रखंड अध्यक्ष सुरेश प्रसाद कुशवाहा और विष्णुगढ़ प्रखंड क्षेत्र में मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष किशोर कुमार मंडल, आजसू प्रखण्ड अध्यक्ष अजय कुमार मंडल, सांसद प्रतिनिधि मधुसूदन प्रसाद सहित कई अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ राहुल /चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर