यह चुनाव राष्ट्र को बुलंदियों पर ले जाने के लिए हो रहा : नवीन जैन

bhajpa vyapar prakoshtha dwara vyapari sammelanbhajpa vyapar prakoshtha dwara vyapari sammelanbhajpa vyapar prakoshtha dwara vyapari sammelan

हरदोई,09 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा सांडी में आयोजित विशाल व्यापारी सम्मेलन में भाजपा के राज्य सभा सांसद नवीन जैन ने कहा कि कहा कि व्यापारी हमेशा ही भाजपा के साथ रहा है और इस बार भी पूरे दम खम से भाजपा के ही साथ है। यह चुनाव सिर्फ एक सांसद को चुनने का ही नहीं है बल्कि अपने राष्ट्र को बुलंदियों पर ले जाने के लिए हो रहा है।

व्यापारियों को संबोधित करते हुए श्री जैन ने कहा कि कहा कि लोकसभा चुनावों का प्रचार जारी है। हमें प्रचार में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़नी है। हरदोई लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार जय प्रकाश रावत की जीत का आंकड़ा बढ़ाने के लिए सभी व्यापारी, कार्यकर्ता मजबूती से काम करें।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश में जो विकास के आयाम स्थापित किए हैं, वे मील का पत्थर साबित हो रहे हैं। देश से भय, भूख, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का काम किया है। विदेशों में भारत की साख बढ़ाई है। हमें भाजपा की तीसरी बार सरकार बनाने के लिए जी-जान से जुटकर काम करना है।

भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ हरदोई के जिला संयोजक नवनीत गुप्ता जी के संयोजन में हुए व्यापारी सम्मेलन की अध्यक्षता भाजपा नेता राजाराम कुशवाहा पूर्व चेयरमैन सांडी जी ने की। विशिष्ट् अतिथि विधायक प्रभाष कुमार रहे।

इसके अलावा सम्मेलन में चेयरमैन रामजी गुप्ता, लोकसभा संयोजक प्रीतेश , खुशीराम यादव विधानसभा प्रभारी, ब्लॉक प्रमुख अनिल राजपूत, जिला सह संयोजक संदीप गुप्ता,जिला सह संयोजक हरेकृष्ण गुप्ता पूर्व सभासद, मंडल अध्यक्ष विजय शंकर, श्याम शर्मा एवं युवा भाजपा नेता कुलदीप सिंह, रमाकांत मौर्य , रचित गुप्ता , , श्रीमती नीशु गुप्ता, निधीश अग्निहोत्री, डॉ कुलदीप गुप्ता बूथ अध्यक्ष पेंग, सुरजीत गुप्ता मंडल संयोजक सुरसा, पूर्व प्रधान मलिहामऊ दिनेश गुप्ता पप्पू, गौरव ठाकुर आदि सैकड़ों व्यापारी शामिल रहे। कार्यक्रम का संचालन राजीव पाठक ने किया!

हिन्दुस्थान समाचार/अंबरीष

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर