भाजपा ने तैयार की सम्मेलन की रूपरेखा

- युवा एवं महिला मोर्चा का महासम्मेलन होगा आयोजित

प्रयागराज, 09 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने हर फ्रंट पर सम्मेलन की रूपरेखा तैयार कर ली है। जल्द ही कई बड़े केंद्रीय एवं प्रदेशीय नेता इन आयोजनों में मंच पर चुनावी धार देते नजर आएंगे।

गुरुवार को जार्ज टाउन स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में आयोजित महिला मोर्चा की बैठक में आगामी होने वाले महिला मोर्चा महासम्मेलन की रणनीति पर चिंतन मंथन किया गया। बैठक में बतौर मुख्य अथिति प्रदेश महामंत्री महिला मोर्चा डॉ कीर्तिका अग्रवाल ने कहा कि महिला मोर्चा मातृ शक्ति की महत्वपूर्ण भूमिका रहने वाली है और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प और मातृ शक्ति के लिए मोदी द्वारा किए गए ऐतिहासिक काम को लेकर जनता के बीच जाएं।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने कहा अब समय आ गया है कि परीक्षा में पूरी तैयारी के साथ उतरा जाए। महिला मोर्चा का महासम्मेलन आयोजित करने को लेकर मोर्चा की पदाधिकारी और कार्यकत्रियां युद्धस्तर पर लग जाएं।

इस अवसर पर शशी वार्ष्णेय, अर्चना शुक्ला, शिखा रस्तोगी, संगीता गोस्वामी, वंदना सिंह, विजय लक्ष्मी, सरोज गुप्ता, सोनी लखमानी, काजल पटेल, सोनी गुप्ता, प्रवासी आईटी संयोजक प्रियंका प्रियदर्शनी, चंद्रा अहलूवालिया आदि उपस्थित रहीं।

ये कार्यक्रम होंगे आयोजित

मीडिया प्रभारी विवेक मिश्र ने बताया कि 10 मई को इलाहाबाद लोकसभा का युवा मोर्चा सम्मेलन मेजा क्षेत्र के उरुवा में आयोजित किया जायेगा। इसमें मुख्य अतिथि मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या शामिल होंगे। इससे पहले तेजस्वी सूर्या महानगर के कटरा क्षेत्र में जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभा में भी शामिल होंगे। मेजा में शाम 5 बजे से युवा मोर्चा का सम्मेलन आयोजित किया जायेगा।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि 12 मई को फूलपुर लोकसभा का युवा मोर्चा महासम्मेलन आयोजित करने की तैयारी है। लूकरगंज में आयोजित होने वाले महासम्मेलन में पार्टी के युवा नेता हार्दिक पटेल शामिल होंगे और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के भी उपस्थित रहने की सम्भावना है। 13 मई को फूलपुर लोकसभा का महिला मोर्चा महासम्मेलन जार्ज टाउन क्लब स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में आयोजित करने की तैयारी है। इस कार्यक्रम में भी किसी बड़े चेहरे को बुलाने की योजना बनाई जा रही है। इलाहाबाद लोकसभा का महिला मोर्चा सम्मेलन नैनी में आयोजित किया जायेगा।

महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने बताया कि दोनों लोकसभा क्षेत्रों में किसान, अनुसूचित, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा, अल्पसंख्यक मोर्चा के सम्मेलन के साथ साथ व्यापार, सांस्कृतिक, एनजीओ, प्रबुद्ध, शिक्षक प्रकोष्ठ सहित सभी सामाजिक समरसता जातीय सम्मेलन आयोजित करने की तैयारी पर काम चल रहा है। इन सभी कार्यक्रमों में पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के नेताओं के शामिल होने की सम्भावना है।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/मोहित

   

सम्बंधित खबर