बीएसएफ स्कूल के ब्रजेश उपाध्याय को एनसीसी ने सम्मानित किया

जम्मू, 11 मई (हि.स.)। आर्मी विंग के अधीन एनसीसी बटालियन 2 जम्मू कश्मीर के एसोसिएट एनसीसी ऑफिसर ब्रजेश उपाध्याय को एनसीसी के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में नगरोटा में एनसीसी ग्रुप हैडक्वार्टर, जम्मू द्वारा उनके एनसीसी क्रैडिटों के प्रशिक्षण के लिए उत्कृष्ट योगदान एवं समर्पण के लिए मेडल एवं प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया।

ब्रजेश उपाध्याय मौजूदा समय में बीएसएफ सीनियर सेकेंडरी जम्मू में बतौर एनसीसी ऑफिसर कार्यरत हैं। नगरोटा में स्थित अकादमी में हुए एक कार्यक्रम में एएनओ ब्रजेश उपाध्याय को ब्रिगेडियर पी.एस.चीमा, एसएम ,वीएसएम ने मेडल ऑफ एक्सिलेंस और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

बीएसएफ सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जम्मू के प्राचार्य डाॅ.एस.के.शुक्ला ने एएनओ ब्रजेश उपाध्याय की इस उपलब्धि पर उनको शुभकामनाऍं दी तथा एएनओ को मेहनत एवं लगन से कार्य करने के लिए सम्मानित भी किया। एएनओ ब्रजेश उपाध्याय ने अपनी इस उपलब्धि का संपूर्ण श्रेय विद्यालय के चेयरमैन महानिरीक्षक डी.के.बूरा एवं प्राचार्य डाॅ.एस.के.शुक्ला को दिया है। गौरतलब रहे कि एनसीसी विश्व की सबसे बड़ी यूथ वालंटियर ऑर्गनाइजेशन है, जिसके साथ करीब 15 लाख क्रैडिट्स जुड़े हुए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर