लोक निर्माण मंत्री जितिन एवं सहकारिता मंत्री जेपीएस ने किया मतदान

लोक निर्माण मंत्री एवं सहकारिता मंत्री ने भी किया मतदानलोक निर्माण मंत्री एवं सहकारिता मंत्री ने भी किया मतदानलोक निर्माण मंत्री एवं सहकारिता मंत्री ने भी किया मतदान

शाहजहांपुर,13 मई(हि.स.)। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार को शाहजहांपुर में लोकसभा और ददरौल उपचुनाव के लिए मतदान शुरू हो चुका है। लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद एवं सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर परिवार के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

इस दौरान लोकनिर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले दस साल के ट्रेक रिकार्ड और देश में हुए विकास कार्य सबके सबके सामने है। इस बार भी जनता का भारतीय जनता पार्टी को अपार समर्थन मिल रहा है और प्रचण्ड बहुमत से कमल का फूल खिलेगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष को हमेशा मुंह की खानी पड़ी है। विपक्ष हताश है और उसके दावे धूल में उड़ जाएंगे। जितिन प्रसाद ने दावा किया कि चौथे चरण में भाजपा की जीत होगी और भारतीय जनता पार्टी चार सौ पार का आंकड़ा पार करेगी।

सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि यह चुनाव काफी महत्वपूर्ण है। नरेंद्र मोदी ने दस वर्षों में जनकल्याकारी और बड़े-बड़े काम कर जनता का विश्वास हासिल किया और जो वातावरण और माहौल दिख रहा है उसे स्पष्ट है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी चार सौ सीटें हासिल कर फिर से प्रचण्ड बहुमत के साथ केंद्र में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि हम बड़े-बड़े फैसले लेकर 2047 तक का रोडमैप तैयार कर 2047 में देश को एक विकसित राष्ट्र के रूप में दुनिया में स्थापित करने का काम करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/अमित/राजेश

   

सम्बंधित खबर