एम्स की टीम ने प्रथम कॉरपोरेट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट पांच रन से जीता

आईडीपी एल के मैदान में खेला गया गया टूर्नामेंट‌ छाया विक्रम आईडीपी एल के मैदान में खेला गया गया टूर्नामेंट‌ छाया विक्रम आईडीपी एल के मैदान में खेला गया गया टूर्नामेंट‌ छाया विक्रम आईडीपी एल के मैदान में खेला गया गया टूर्नामेंट‌ छाया विक्रम आईडीपी एल के मैदान में खेला गया गया टूर्नामेंट‌ छाया विक्रम आईडीपी एल के मैदान में खेला गया गया टूर्नामेंट‌ छाया विक्रम आईडीपी एल के मैदान में खेला गया गया टूर्नामेंट‌ छाया विक्रम आईडीपी एल के मैदान में खेला गया गया टूर्नामेंट‌ छाया विक्रम आईडीपी एल के मैदान में खेला गया गया टूर्नामेंट‌ छाया विक्रम आईडीपी एल के मैदान में खेला गया गया टूर्नामेंट‌ छाया विक्रम आईडीपी एल के मैदान में खेला गया गया टूर्नामेंट‌ छाया विक्रम

-सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब अंकित कोहली को मिला

ऋषिकेश, 13 मई (हि.स.)। वीरभद्र क्रिकेट अकादमी, आईडीपीएल, ऋषिकेश की ओर से आयोजित प्रथम कॉरपोरेट टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट 2024 का फाइनल मैच आईडीपीएल स्कूल क्रिकेट ग्राउंड पर एम्स ऋषिकेश और केके स्पोर्ट्स श्यामपुर के बीच खेला गया।

फाइनल मैच के मुख्य अतिथि समाजसेवी डॉ. राजे नेगी, हाकी कोच समाजसेवी देवेश्वर रतूड़ी और खेल प्रशिक्षिक ओम प्रकाश गुप्ता ने विजेता और उपविजेता टीमो को पुरस्कृत किया।

फाइनल मैच में एम्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और निर्धारित 20 ओवर में पूरी टीम 166 रन बनाकर आउट हो गई। इसके जवाब में केके स्पोर्ट्स की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर सिर्फ 161 रन ही बना सकी और एम्स की टीम ने यह टूर्नामेंट पांच रन से जीत लिया।

ऑल राउंडर परफॉर्मेंस के लिए एम्स टीम के आनंद शुक्ला को मैन ऑफ द मैच और केके स्पोर्ट्स के खिलाड़ी अंकित कोहली को फाइटर ऑफ द मैच ट्रॉफी से नवाजा गया।

सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब केके स्पोर्ट्स के खिलाड़ी अंकित कोहली को दिया गया। अतिथियों ने सभी विजेता और उप विजेता टीम के खिलाड़ियों को मोमेंटो और ट्रॉफी प्रदान की।

समाजसेवी डॉ. राजे नेगी ने टूर्नामेंट के सफल और सुन्दर आयोजन के लिए वीरभद्र क्रिकेट अकादमी के मुख्य कोच अभिषेक नेगी का आभार व्यक्त किया और उन्होंने कहा कि अभिषेक नेगी लगातर जिस तरह से ऋषिकेश के आसपास के बच्चों को क्रिकेट की कोचिंग दे रहे है, निश्चित रूप से आने वाले समय में इस एकेडमी के खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम रोशन करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर