भाजपा बताये कब होगी पूर्ण शराबबंदी : कांग्रेस

रायपुर, 13 मई (हि.स.)। आहाते के नाम पर सरकार प्रदेश में शराब की नदियां बहाने में लगी है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि एयर कूल्ड आहाते बनाकर शराब बिक्री को प्रोत्साहित किया जा रहा है। आहातों के नाम पर सरकार शराब की काली कमाई में लगी हुई है। पूरे प्रदेश में कुछ लोगों को चिन्हाकित कर आहाते आंबटित किये गये हैं। एक ही ईमेल आईडी से दर्जनों आहते के टेंडर डाले गये उसकी स्वीकृत भी हुई है।

उन्होंने कहा कि प्रभावशाली भाजपा नेताओं के अनुशंसा पर आहाते आबंटित किये गये हैं। भाजपा सरकार के राज में शराब की कोचियागिरी शुरू हो गयी है। राजनांदगांव एवं प्रदेश के अनेकों स्थानों से खबरे आई है कि शराब दुकानों से 200 रुपये प्रति पेटी अतिरिक्त देकर कोचिये गली मोहल्ले में शराब बेच रहे हैं और इनको पूरा सरकार का संरक्षण मिला हुआ है।

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राज्य में शराब के नाम पर वसूली की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। दुकानों में कौन सी शराब बिकेगी, कौन से निर्माता के ब्रांड राज्य में बिकेगा, इसके नाम पर कमीशन खेल बड़े पैमाने पर हो रहा है। शराब के इस सुनियोजित घोटाले में उच्चस्तर के लोग संलिप्त है।

उन्होंने कहा कि शराब बंदी को लेकर पांच सालों तक हल्ला मचाने वाले भाजपाई बतायें शराबबंदी कब होगी? भाजपा के हर छोटे बड़े नेता ने जनता के बीच घूम-घूम कर शराबबंदी के लिये बढ़ चढ़कर बातें किया था। सरकार में आने के बाद सरकार और भाजपाइयों दोनों के जुबान पर ताला लग गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल/केशव

   

सम्बंधित खबर