सास, दामाद की सड़क दुर्घटना में मौत : पत्नी और बेटे का चल रहा इलाज

बाड़मेर, 14 मई (हि.स.)। जिले के चौहटन थाना इलाके नाइयों की ढाणी के पास स्विफ्ट बेकाबू होकर सड़क किनारे उतरकर पलटी खा गई। इससे कार सवार एक सास की मौत हो गई। इलाज के दौरान दामाद ने भी दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार सास, दामाद, उसकी पत्नी और बेटा कार में सवार होकर विरात्रा माता मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। बीच रास्ते में यह हादसा हो गया। पत्नी और बेटे का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वहीं मृतका के शव को चौहटन और युवक के शव को बाड़मेर हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। पुलिस ने एक्सीडेंट की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

चौहटन थानाधिकारी पदमाराम के मुताबिक शाम को करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली थी कि नाईयों की ढाणी के पास सड़क हादसा हुआ है। हादसे में एक महिला हवा देवी और उसके जवाई प्रेमाराम की मौत हुई है। हवादेवी का शव चौहटन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी और प्रेमाराम का शव बाड़मेर हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हादसे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार को बायतु निवासी हवा देवी (50) पत्नी गुमनाराम 50, उसका दामाद प्रेमाराम (35) पुत्र ताजाराम उसकी पत्नी गवरी देवी (30) और बेटा ललित (15) कार में सवार होकर चौहटन विरात्रा मंदिर जा रहे थे। शाम करीब साढ़े चार बजे नाईयों की ढाणी गांव के पास कार बेकाबू होकर सड़क से नीचे उतरकर पलटी खाकर खाई में गिर गई। कार के परखच्चे बिगड़ गए। कार सड़क से करीब 200 फीट दूर जाकर खाई में जाकर रुकी। इससे चारों जने गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने चारों को चौहटन हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां पर हवा देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर घायलों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल रेफर किया गया। वहां पर इलाज के दौरान जवाई प्रेमाराम ने दम तोड़ दिया। वहीं, पत्नी गवरी और ललित का बाड़मेर हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/चन्द्रशेखर/संदीप

   

सम्बंधित खबर