नरेन्द्र मोदी ने संविधान को मजबूत किया: डॉ सरमा

Narendra Modi has strength and the constitution Narendra Modi has strength and the constitution

गुवाहाटी, 14 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमेशा से ही भारत के संविधान को मजबूत करने के लिए कार्य करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि संसद में प्रधानमंत्री द्वारा लाए गए सभी महत्वपूर्ण विधेयकों पर वोटिंग के दौरान 400 से अधिक सांसदों का समर्थन प्राप्त होता रहा। मुख्यमंत्री ने विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी 400 सीटें जीतकर संविधान को बदलेंगे नहीं, बल्कि इसे और अधिक मजबूत करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ शर्मा आज भुवनेश्वर में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारत के संविधान में वर्णित प्रावधानों के अनुरूप ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कार्य किया है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अनुच्छेद 370 को समाप्त किए जाने, महिला आरक्षण विधेयक को पास करने ओबीसी के लिए विशेष आयोग गठित करने से लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल में किए गए कई महत्वपूर्ण कार्यों की चर्चा की।

डॉ शर्मा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को संविधान बदलने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह जो भी कुछ करना चाहते हैं वह संविधान में पहले से ही वर्णित है। मुख्यमंत्री ने कहा कि संविधान में देश के विकास का दायित्व सरकारों को सौंपा गया है, प्रधानमंत्री ने इस दिशा में बखूबी कार्य किया है।

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल के दौरान किए गए कई उल्लेखनीय कार्यों की चर्चा की।

मुख्यमंत्री डॉ सरमा ने मंगलवार को भुवनेश्वर में एक कार्यक्रम को तथा दिल्ली में दो चुनावी रैलियां को संबोधित किया। इस दौरान अपार भीड़ उमड़ती देखी गई।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीप्रकाश/आकाश

   

सम्बंधित खबर