नौवीं जीत इतनी बड़ी हो कि सुलतानपुर की गूंज पूरे देश में पहुंचे : मेनका

The ninth victory should be so big that the echo of Sultanpur reaches the entire country: ManekaThe ninth victory should be so big that the echo of Sultanpur reaches the entire country: ManekaThe ninth victory should be so big that the echo of Sultanpur reaches the entire country: Maneka

सुलतानपुर, 15 मई (हि.स.)। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा पुरोहित समाज मानव जीवन को सही दिशा देने का काम करते हैं। उन्होंने कहा आपके आशीर्वाद से हम जीत रहे हैं। हम आपका आशीर्वाद ऐतिहासिक जीत के लिए चाहते है। उन्होंने कहा मैं चाहती हूं मेरी नौवीं जीत इतनी बड़ी हो कि सुल्तानपुर की गूंज पूरे देश में पहुंचे। उन्होंने कहा इलेक्शन चल रहा है फिर भी मैं प्रतिदिन सैकड़ों लोगों की समस्याओं को निपटाती हूं।

श्रीमती गाँधी ने चुनावी कैंपेन के 40 वें दिन की शुरुआत पुरोहितों का आशीर्वाद लेकर की। पुरोहित महासभा के अध्यक्ष प्रवीन तिवारी के संयोजन में सिविललाइंस के एक गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में सांसद मेनका संजय गांधी के पहुंचने पर पुरोहितों ने उनका स्वागत शंख बजाकर किया। कार्यक्रम में मौजूद पुरोहित महासभा के संस्थापक अनिल द्विवेदी ने सांसद मेनका से पुरोहित सुरक्षा बिल की मांग रखी। पुरोहितों ने सांसद को पुष्प और सिक्का देकर आशीर्वाद दिया।

नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा मैंने पांच सालों में हर नामुमकिन कामों को पूरा किया हैं।मैंने शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए डिवाइडर बनाकर सड़कों को फोर लेन किया। ठेले वालों के लिए वेंडिंग जोन, पार्किंग के लिए पार्किंग जोन और मजदूरों के लिए लेबर जोन बनाया है।आगे भी आपके मन और मांग के मुताबिक विकास के काम करती रहूंगी।सांसद ने कहा मेरा और वरूण का निषाद समाज से दिल का रिश्ता है। हम लोगों ने निषादों की हर मुश्किल में मदद की है।निषादों के लिए उनकी मांग पर मंडी बनाई।

श्रीमती गांधी ने कहा हम कभी खाली नहीं बैठते हम सौगातें देते रहते हैं।इलेक्शन चल रहा है इलेक्शन के बीच में मैं 12 नलकूपों के लिए 6 करोड़ व कादीपुर में पांच स्कूल बनाने के लिए एक करोड़ 49 लाख रुपए स्वीकृत कराई हूं।जो भी मेरे पास आया कोई खाली नहीं गया।श्रीमती गांधी ने लोगों से बिना जाति कौम देखें एकजुट होकर कमल के फूल पर वोट करने की अपील की।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर