नवद्वीप में बुजुर्ग को बिजली के खंभे से बांधने का आरोप

नदिया, 02 जुलाई (हि.स.)। उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा की घटना सामने आने के बाद राज्य में एक के बाद एक अमानवीयता की तस्वीर सामने आने लगी हैं। इस बार नवद्वीप के बुड़ो शिवतल्ला से ऐसी ही तस्वीर सामने आई है। एक चाय दुकानदार पर सात हजार न देने पर एक बुजुर्ग व्यक्ति को बिजली के खंभे से बांधने का आरोप लगा है। घटना का वीडियो भी कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। सूचना मिलने पर नवद्वीप थाने की पुलिस मौके पर आई बुजुर्ग और आरोपित चाय दुकानदार को थाने ले गई। जांच अधिकारी दोनों से पूछताछ कर घटना के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल कनाई देबनाथ नाम के एक शख्स की नवद्वीप में चाय की दुकान है। उनकी चाय की दुकान नवद्वीप हिंदी स्कूल के सामने है। कनाई के मुताबिक, तमलतल्ला निवासी अरूप साहा नाम के बुजुर्ग ने काम देने के नाम पर उनसे सात हजार 250 रुपये लिए थे। लेकिन आरोप है कि पैसे लेने के बावजूद उन्होंने कनाई को कोई काम नहीं दिया। कनाई ने मंगलवार को अरूप को अपनी दुकान के सामने से गुजरते हुए देखा। इसके बाद चाय दुकानदार ने उसे पकड़ लिया और एक खंभे से बांध दिया जिसे देख स्थानीय व्यवसायी व राहगीर खड़े हो गये। उन्होंने चाय दुकानदार से यह भी पूछा कि वृद्ध को खंभे से क्यों बांधा गया है। हालांकि, पैसों का मामला सुनकर कई लोगों ने हस्तक्षेप नहीं किया। हालांकि कुछ लोगों ने कहा कि बूढ़े को मत बांधो।

सूचना मिलने पर नवद्वीप थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। प्रारंभिक पूछताछ के बाद कनाई और अरूप थाने ले जाया गया। बहरहाल, सात हजार रुपए के लिए इस तरह से खंभे बांधने की घटना से सनसनी फैल गई है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर