बिना पंजीकरण के चल रहे रिलीफ सिटी केयर हॉस्पिटल के संचालक पर मुकदमा दर्ज

बिना पंजीकरण के चल रहा था रिलीफ सिटी केयर हॉस्पिटल, आरोपित अस्पताल संचालक पर केसबिना पंजीकरण के चल रहा था रिलीफ सिटी केयर हॉस्पिटल, आरोपित अस्पताल संचालक पर केसबिना पंजीकरण के चल रहा था रिलीफ सिटी केयर हॉस्पिटल, आरोपित अस्पताल संचालक पर केस

- टीम के साथ पहुंचे उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी, लगाई सील

मुरादाबाद, 16 मई (हि.स.)। जिले के थाना पाकबड़ा क्षेत्र में बना रिलीफ सिटी केयर हॉपिस्टल बिना पंजीकरण के अवैध तरीके से चल रहा था। गुरुवार दोपहर में उप मुख्य चिकित्साधिकारी टीम के साथ हॉस्पिटल पहुंचे और उसे सील कर दिया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से आरोपित अस्पताल संचालक के खिलाफ एनआईसीयू के मानक पूरा नहीं होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

डिप्टी सीएमओ डॉ नरेंद्र सिंह टीम के साथ पाकबड़ा के डींगरपुर रोड स्थित रिलीफ सिटी केयर हॉस्पिटल पर पहुंचे और अस्पताल संचालक डॉ जिया से अस्पताल पंजीकरण से संबंधित कागजात मांगे। अस्पताल पंजीकृत नहीं था और अवैध रूप से संचालित हो रहा था। अस्पताल में मौजूद एनआईसीयू डिपार्टमेंट के कागजात भी पूरे नहीं नहीं मिले। डिप्टी सीएमओ ने बिना पंजीकरण के चल रहे रिलीफ अस्पताल संचालक डॉ जिया के खिलाफ एनआईसीयू के मानक पूरा न होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से की गई इस कार्रवाई को लेकर जनपद में चल रहे निजी अस्पताल संचालकों में हड़कम्प मच गया है और बिना पंजीकरण कराकर चलाए जा रहे अस्पतालों के संचालक अपने-अपने दस्तावेज पूरा कराने में जुट गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/मोहित

   

सम्बंधित खबर