थाना के हाजत में हिरासत में लिए गए जीजा और साली की मौत के बाद हंगामा

अररिया फोटो:घायल एसडीपीओ सहित आगजनी हंगामा की तस्वीरअररिया फोटो:घायल एसडीपीओ सहित आगजनी हंगामा की तस्वीरअररिया फोटो:घायल एसडीपीओ सहित आगजनी हंगामा की तस्वीरअररिया फोटो:घायल एसडीपीओ सहित आगजनी हंगामा की तस्वीरअररिया फोटो:घायल एसडीपीओ सहित आगजनी हंगामा की तस्वीरअररिया फोटो:घायल एसडीपीओ सहित आगजनी हंगामा की तस्वीरअररिया फोटो:घायल एसडीपीओ सहित आगजनी हंगामा की तस्वीर

अररिया, 17 मई(हि.स.)। अररिया के ताराबाड़ी थाना के हाजत में हिरासत में लिए गए जीजा और साली की मौत के बाद शुक्रवार को ग्रामीण उग्र हो गए। ताराबाड़ी थाना का घेराव कर आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की।थाना को आग के हवाले कर दिया गया है।सूचना के बाद सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह सहित कई थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों का आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन जारी रहा और पुलिसकर्मियों के ऊपर जमकर पथराव किया,जिसमे सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह समेत आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी पथराव में घायल हो गए हैं।

दरअसल गुरुवार की रात गुरुवार रात ताराबाड़ी थाना के हिरासत में एक नाबालिग व उनके प्रेमी जीजा ने पुलिस कस्टडी में ही खुदकुशी कर ली। पुलिस के लापरवाही को मौत का जिम्मेवार मानते हुए आक्रोशित लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।आक्रोशित लोग पुलिस द्वारा पिटाई करने के कारण मौत होने की बात मान रहे हैं।फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। सूचना मिलते ही क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग ताराबाड़ी थाना पहुंचकर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे हैं।

जानकारी मुताबिक दो दिन पूर्व ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के किस्मत खवासपुर पंचायत के वार्ड संख्या पांच अंतर्गत गोढ़ी टोला निवासी मंटू सिंह की नाबालिक 14 साल की पुत्री चंदन कुमारी को उनका जीजा ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के ही तरोना गांव निवासी रामानंद सिंह के पुत्र मिट्ठू सिंह शादी कर पत्नी की तरह घर में रख रहा था। नाबालिक मृतका चंदनी कुमारी व उनके प्रेमी जीजा को पुलिस गुरुवार दोपहर तरोना गांव से गिरफ्तार कर थाना लाया था। जबकि प्रेमी मिट्ठू की पहली शादी मृतका चंदन की बड़ी बहन मुस्कान देवी से डेढ़ वर्ष पूर्व हुआ था।थाना लाने के बाद दोनों जीजा साली ने खुदकुशी कर ली,जिसकी जानकारी ग्रामीणों को मिलने के बाद थाना में आकर ग्रामीण पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर