घर में पति-पत्नी मृत मिले, पत्नी की लाश बेड पर तो पति की लाश फंदे से लटकी मिली

पति-पत्नी की फाइल फोटोपति-पत्नी की फाइल फोटोपति-पत्नी की फाइल फोटोपति-पत्नी की फाइल फोटोपति-पत्नी की फाइल फोटोपति-पत्नी की फाइल फोटो

गाजियाबाद,17 मई (हि.स.)। थाना अंकुर विहार क्षेत्र की शंकर विहार कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर का उस समय हड़कम्प मच गया जब पति और पत्नी की लाश बरामद हुई। पत्नी की लाश बेड के ऊपर थी, जबकि पति की लाश फंदे से लटकी मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच पड़ताल में प्रतीत हो रहा है कि युवक ने किसी विवाद के चलते पहले पत्नी की हत्या कर दी और बाद में फांसी के फंदे पर झूल गया हो। पुलिस मामले की हर सम्भावित बिंदु पर गहराई से जांचपड़ताल कर रही है।

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि मूल रूप से एटा गांव गादूरी में रहने वाले श्याम (28) अपनी पत्नी प्रिया (25)और बेटी कृष्ण के साथ लोनी के शंकर विहार कॉलोनी में रहते थे। वह करावल नगर दिल्ली में एक दुकान पर काम करते थे जबकि प्रिया नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करती थी।परिजनों ने बताया कि दोनों में कई दिनों से विवाद चल रहा था। पत्नी के कहीं और नौकरी करने से घर में विवाद हो रहा था।

आज दोपहर पत्नी प्रिया (25) की लाश बेड के ऊपर और पति श्याम (28) की लाश फंदे से झूलती मिली।घटना की जानकारी उस समय लगी जब श्याम का भाई जब घर पहुंचा। उसने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

इससे पहले श्याम की बड़ी बहन रूमा ने अपने भाई और भाभी को फोन किया था। फोन नहीं उठने पर उसने अपने भाई प्रवीण को उनके घर भेजा। प्रवीण जब घर पहुंचा तो गेट अंदर से बंद था। उसने अपने भाई और भाभी को आवाज लगाई। अंदर से कोई आवाज ना आने पर प्रवीण घर की दीवार पर सीढ़ी लगाकर घर में दाखिल हुआ। अंदर जाकर देखा तो प्रिया मृतक अवस्था में बेड पर और श्याम फंदे पर लटका हुआ था।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर