देश मे तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार-अनुप्रिया पटेल

सिद्धार्थनगर, 17 मई (हि. स)। जनपद के वीरेंद्र सिंह ग्रामीण स्टेडियम छतहरी शोहरतगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी का सपना है कि हवाई चप्पल पहनकर चलने वाला अब हवाई यात्रा का आनंद ले सके। इसके लिए एनडीए सरकार संकल्प व समर्पण के साथ बदलता हुआ भारत देखना चाहती है।

उन्होंने आगे कहा कि देश के मतदाता अपना वोट देश के उज्जवल भविष्य के लिए नहीं बल्कि अपने उज्जवल भविष्य के लिए जरूर करें। देश के कोने-कोने से लोकसभा चुनाव में तीसरी बार एनडीए गठबंधन की सरकार मोदी के नेतृत्व में बनने की ओर अग्रसर है। वर्ष 2014 से 2024 तक जो देश में विकास कार्य हुए हैं, उसे जनता ने एनडीए के पक्ष में मन बना लिया है। उन्होंने 2014 से पहले के भारत की तुलना करते हुए कहा कि जहां पूर्व में दुनिया की पांच कमजोर अर्थव्यवस्थाओं में भारत देश की गिनती हुआ करती थी । आज उसी भारत की अर्थव्यवस्था टॉप फाइव में एनडीए सरकार के नेतृत्व में दिखाई दे रही है। विकास की बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज हाईवे, मेडिकल कॉलेज, विश्वविद्यालय, मेट्रो रेल आदि क्षेत्र में तेजी से विकास का कार्य हुआ है। एनडीए ने जो वादा किया वह पूरा करने का प्रयास किया है। यूपीए की सरकार 2014 से पहले जहां 96 हजार किलोमीटर सड़क पर सिमटी हुई थी वहीं पर डेढ़ लाख किलोमीटर राजमार्ग का निर्माण कराया। एयरपोर्ट की सुविधा बढ़ी। आम जनता को हर जिले में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिले इसके लिए मेडिकल कॉलेज की स्थापना की गई है।

कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सपना है कि देश के आम जनमानस को आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त हो। अभी तक मोदी सरकार का यह ट्रेलर का दौर रहा है। 2024 में तीसरी बार हैट्रिक लगाते हुए एनडीए की सरकार बनेगी तो विकास की दृष्टि का करिश्मा देश में कुछ अलग होगा। चुनावी परिणाम आने के बाद 100 दिन के कार्य योजना को एनडीए ने तैयार कर लिया है। एनडीए सरकार खोखले दावे नहीं करती बल्कि समर्पण और संकल्प के साथ कार्य करने की बात करती है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ बलराम/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर