सैनिक स्कूल नगरोटा ने कैप्टन ए.के.देसाई को विदाई दी

जम्मू, 18 मई (हि.स.)। सैनिक स्कूल नगरोटा ने अपने प्रिंसिपल, कैप्टन एके देसाई को विदाई दी, जिन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान अभूतपूर्व चुनौतियों के माध्यम से संस्थान को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाया।

कोविड-19 महामारी के कठिन समय के दौरान नियुक्त कैप्टन एके देसाई ने स्कूल को शिक्षा और खेल में उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए मार्गदर्शन किया। उनके आदेश के तहत, सैनिक स्कूल नगरोटा ने कई मील के पत्थर हासिल किए जिसमें आठ स्कूलों की भागीदारी के साथ उत्तरी क्षेत्र खेल कार्यक्रम की मेजबानी करना, इंटर-जोनल और आईपीएससी वॉलीबॉल चैंपियनशिप में जीत हासिल करना और राष्ट्रीय रक्षा अकादमी में पहली महिला कैडेट की ऐतिहासिक प्रविष्टि की सुविधा प्रदान करना शामिल है।

इसके अलावा कैप्टन एके देसाई के कार्यकाल में महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा परियोजनाएं साकार हुईं जिनमें गर्ल्स हॉस्टल के निर्माण के लिए फाउंडेशन, अकादमिक ब्लॉक का विस्तार और लड़ी गई वीरतापूर्ण लड़ाइयों की याद में भित्तिचित्र दीवारों का निर्माण शामिल है। स्कूल ने कैप्टन एके देसाई के योगदान का सम्मान करने और उन्हें विदाई देने के लिए एक डिनर नाइट और विशेष सुबह की सभा का आयोजन किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर