महंगाई, एवं बेरोजगारी से निजात के लिए आईएनडीआई सरकार ही है समय की मांग:डॉ. मदन मोहन

महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में कांग्रेस का नुक्कर सभामहागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में कांग्रेस का नुक्कर सभामहागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में कांग्रेस का नुक्कर सभामहागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में कांग्रेस का नुक्कर सभा

मधुबनी,18 मई,(हि.स.)।प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एमएलसी डाॅ. मदन मोहन झा ने शनिवार को संसदीय क्षेत्र में कई जगहों पर नुक्कड़ सभाएं की।डाॅ. मदन मोहन झा ने कांग्रेस सहित महागठबंधन घटक दल के कार्यकर्ताओं के साथ महागठबंधन उम्मीदवार को वोट करने की अपील की। पूर्व मंत्री डाॅ. मदन मोहन झा ने मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के आइएनडीए महागठबंधन से राजद उम्मीदवार मो अली अशरफ फातमी को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान मतदाताओं से किया।

डाॅ. झा ने कहा कि मंहगाई बेरोजगारी व समाजिक परिवेश में सौहाद्रपूर्ण वातावरण को केन्द्र में आइएनडीए महागठबंधन की मजबूत सरकार की गठन वर्तमान समय की मांग है। सभी जाति धर्म वर्ग के आम मतदाताओं का अपार समर्थन पूरे देश में आइएनडीए महागठबंधन को मिल रहा है। सभी मतदाताओं से अपील आह्वान कि मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के महागठबंधन उम्मीदवार अली अशरफ फातमी को अपना मतदान करेंगे।आइएनडीए महागठबंधन में राहुल गांधी के मेनिफीस्टो की चर्चा के साथ इसकी प्रति मंच से सार्वजनिक किया।अवसर पर पूर्व विधायक भावना झा,कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज मिश्र, नगर निगम के डिप्टी मेयर अमानुल्लाह खान सहित महागठबंधन घटक दल के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/डाॅ. लम्बोदर/चंदा

   

सम्बंधित खबर