लोस चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी के चुनाव में प्रचार के लिए सड़कों पर उतरे माननीय

 चुनाव में प्रचार के लिए सड़कों पर उतरे माननीय:फोटो बच्चा गुप्ता

— फर्स्ट टाइम वोटरों, अधिवक्ताओं, महिलाओं एवं व्यापारियों से की मुलाकात, केंद्र सरकार की गिनाई उपलब्धियां

वाराणसी,18 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार में भाजपा कार्यकर्ताओं,पदाधिकारियों के साथ माननीय भी आमजन के बीच पहुंच रहे हैं। शनिवार को वाराणसी लोकसभा की पांचों विधानसभाओं में जन प्रतिनिधियों, भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने फर्स्ट टाइम वोटरों, अधिवक्ताओं, महिलाओं एवं व्यापारियों से मुलाकात की। सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के बाद मतदान अवश्य करने,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रिकार्ड मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया।

इस क्रम में प्रदेश के राज्य मंत्री रविन्द्र जायसवाल ने जैतपुरा बागेश्वरी मण्डल वार्ड, चौकाघाट मतदान केंद्र, विश्वकर्मा शिक्षण संस्थान एवं राजर्षि मंडल के पांडेयपुर, पहडियां क्षेत्र में फर्स्ट टाइम वोटरों, लाभार्थियों एवं मतदाताओं से मुलाकात की। सरकार की दस वर्षों की उपलब्धियों का पत्रक सौपा एवं घरों पर मोदी की गारंटी का स्टीकर चिपकाया। इसमें मंडल अध्यक्ष सिद्धनाथ, पार्षद सुशील गुप्ता, मंडल अध्यक्ष रतन मौर्य आदि ने भी भागीदारी की।

भाजपा जिलाध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, पूर्व विधायक शिव तपस्या पासवान एवं कार्यकर्ताओं ने रोहनिया विधानसभा के शूलटंकेश्वर मण्डल के शक्ति केन्द्र रमना के बूथ संख्या 242, 243, 244 पर लाभार्थियों से मुलाकात की। कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने बनारस कचहरी में सैकड़ों अधिवक्ताओं से भेंट मुलाकात की । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पिछले दस वर्षों के कार्यकाल में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यों के आधार पर मत, समर्थन माँगा। एक जून को अपना और अपने परिवार व मित्रों के परिवार संग जा कर वोट देने की अपील की।

इसी क्रम में रोहनिया विधानसभा में राज्य मंत्री डॉ दयाशंकर मिश्र 'दयालु' ने मतदाताओं से की मुलाकात कर मतदान प्रतिशत बढ़ाने का आग्रह किया। मंत्री ने रोहनिया मंडल के रोहनिया बाजार में मतदाताओं एवं व्यापारियों से भेंट मुलाकात की एवं मतदान का प्रतिशत बढ़ाने का आग्रह किया।

अभियान में सुरेंद्र नारायण सिंह, कृष्ण कुमार मिश्रा ,गौरव राठी ,अवधेश उपाध्याय वीरेंद्र सिंह आदि ने भागीदारी की। एमएलसी धर्मेन्द्र सिंह ने सेवापुरी विधानसभा में, लोकसभा संयोजक सुरेंद्र नारायण सिंह ने रोहनिया विधानसभा में, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कैंट विधानसभा अन्तर्गत महमूरगंज में, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने दक्षिणी विधानसभा के जवाहर नगर कालोनी, सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर ने बिंदू माधव वार्ड में मतदाताओं से मुलाकात की और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने की अपील की।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर