जम्मू-उधमपुर के बीच शुरू एयर कंडीशनर ई-बस सेवा.


120 रुपए होगा किराया
उधमपुर । स्टेट समाचार
 ई-बस सेवा का अब जम्मू कश्मीर में धीरे-धीरे विस्तार होते जा रहा है तथा इस सेवा को अब जम्मू के अलावा अन्य जिलों के लिए भी शुरू किया जा रहा है। ऐसा ही कुछ शनिवार को उस समय देखने को मिला जब उधमपुर-जम्मू के बीच ई-बस सेवा प्रारंभ हुई।
यह पहली ई-बस सेवा जो जम्मू से सुबह 7:30 बजे रवाना हुई थी सुबह 9:15 बजे के करीब उधमपुर पहुंची। जो उधमपुर से सुबह 9:30 बजे जम्मू के लिए रवाना हुई। यह बस पूरी तरह ए.सी है तथा इसका उधमपुर-जम्मू का किराया 120 रुपए रखा गया है। इस बस सेवा के शुरू होने से यात्रियों को काफी सुविधा मिलेगी तथा अब वह इस भीषण गर्मी में ए.सी बस में बैठकर अपना सफर तय कर सकेंगे।
वहीं इसकी जानकारी देते हुए पहली ई-बस लेकर उधमपुर पहुंचे चालक ने बताया कि यह बस पूरी तरह से एयर कंडीशनर है तथा इसका प्रति सवारी का सरकारी किराया 120 रूपए रखा गया है। उन्होंने कहा कि इस बस सेवा से यात्रियों को इस भीषण गर्मी से काफी राहत मिलेगी। उनका कहना था कि यह बस सुबह 7:30 बजे जम्मू से रवाना हुआ करेगी तथा 9:15 बजे के करीब उधमपुर पहुंचेगी। उसके उपरांत यह 9:30 बजे उधमपुर से रवाना होगी तथा 11:15 बजे के करीब जम्मू पहुंचेगी। वहीं उसके उपरांत यह जम्मू से 11:45 बजे रवाना होगी 1:15 बजे उधमपुर पहुंचेगी तथा उधमपुर से 1:30 बजे  रवाना होगी। उन्होंने कहा कि आने वाले समय और भी ई-बस सेवा शुरू हो सकती हैं।

 

   

सम्बंधित खबर